scorecardresearch
 

विद्या बालन ने कहा- 40 के बाद ज्यादा हॉट और नॉटी हो जाती हैं महिलाएं, नहीं करती परवाह

Vidya balan talks about life after fourty for women विद्या बालन 40 वर्ष की होने जा रहीं हैं. एक मैगजीन के साथ इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि उम्र के साथ महिलाएं ज्यादा खुश होती जाती हैं. उनका आत्मविश्वास भी बेहतर होता जाता है.

तुम्हारी सुलू में विद्या बालन तुम्हारी सुलू में विद्या बालन

फिल्म 'तुम्हारी सुलू' में महत्वाकांक्षी हाउसवाइफ और 'द डर्टी पिक्चर' में सिल्क स्मिता का बोल्ड किरदार निभाने वाली विद्या बालन ने अपनी हर फिल्म के साथ ही महिलाओं के अलग-अलग शेड्स पर्दे पर दुनिया के सामने रखे हैं. महिला प्रधान फिल्मों के चलते उन्हें क्रिटिक्स के साथ-साथ दर्शकों से भी वाहवाही मिली है. वो अक्सर महिलाओं के मुद्दों पर बोलती भी आई हैं. अब एक इंटरव्यू में उन्होंने चौथे दशक में प्रवेश करने जा रही महिलाओं पर अपनी राय रखी.

एक मैगजीन के साथ बातचीत में विद्या ने कहा, "उम्र के साथ महिलाएं ज्यादा खुश होती हैं और उनका आत्मविश्वास भी बेहतर होता जाता है. 40 के बाद महिलाएं ज्यादा हॉट और नॉटी हो जाती हैं. पुरूष प्रधान समाज में महिलाओं पर हर प्रकार के दबाव होते हैं लेकिन उम्र के साथ महिलाएं होती चली जाती हैं और दुनिया भर की परेशानियों की टेंशन लेना बंद कर देती है. वो समय आपका हो जाता है. जब आपको खास परवाह नहीं होती है, उस समय आप सबसे ज्यादा फन कर सकते हैं."

विद्या खुद भी इस साल 40 वर्ष की होने जा रहीं हैं.

View this post on Instagram

Thats Baal-an for you 😜😜!!

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) on

View this post on Instagram

Early morning promotions for #NTRKathanaukudu .... #Outfit @ritukumarhq Hair @bhosleshalaka Make Up @shre20 Styled by @who_wore_what_when

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) on

View this post on Instagram

Some more 😍🥰😘🤗♥️!! @sandhu_aditi @shayontisalvi @clarafernandez0101

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) on

View this post on Instagram

My shot in @dabbooratnani ‘s 2019 calendar 💥. Make-up : @shre20 Hair : @bhosleshalaka Styling by : @who_wore_what_when Thankoo @manishadratnani for being such an integral part of every one of our shoots ♥️. @sandhu_aditi & @findingshanti

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) on

उन्होंने यह भी कहा, "मेरा एक दोस्त है जिसका मानना है कि 35 साल से ज्यादा की महिलाएं काफी फन लविंग होती हैं. चूंकि उसे भी रिलेशनशिप में नहीं पड़ना और 35 पार की कई महिलाएं भी ऐसा नहीं चाहती तो उनकी आपस में अच्छी बन जाती है. वो कहता है कि 35 के बाद महिलाओं को फर्क नहीं पड़ता है."

"मैंने उससे कहा कि 40 के बाद तो महिलाओं को बिल्कुल फर्क नहीं पड़ता है."

वर्क फ्रंट की बात करें तो विद्या इस समय मशहूर गणितज्ञ शंकुतला की बायोपिक में काम कर रही हैं. रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म में सान्या मल्होत्रा, विद्या की बेटी का किरदार निभा सकती हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें