scorecardresearch
 

महज 50 करोड़ में बनेगी NTR की बायोपिक, विद्या बालन होंगी लीड एक्ट्रेस

एक्टर नंदमुरी बालकृष्ण पहली बार एक निर्देशक के तौर पर काम करेंगे.

शूटिंग के दौरान का एक सीन शूटिंग के दौरान का एक सीन

एक्टर नंदमुरी बालकृष्ण पहली बार एक निर्देशक के तौर पर काम करेंगे. वह NTR की बायोपिक फिल्म बनाने जा रहे हैं जिसमें विद्या बालन फीमेल लीड रोल में नजर आएंगी. फिल्म के बजट की बात करें तो यह फिल्म महज 50 करोड़ रुपये में बनेगी. आम तौर पर बायोपिक्स का बजट कम से कम 80 से 150 करोड़ रुपये होता है. हालांकि क्षेत्रीय भाषा की फिल्मों के लिहाज से यह नंदमुरी बालकृष्ण की अब तक की सबसे महंगी फिल्म होगी.

23 साल बाद फिर होगा ऐसा, रिलीज होंगी रजनीकांत की 2 फिल्में

मेकर्स इस फिल्म को अगले साल संक्रांति तक रिलीज करने के बारे में विचार कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रवि तेजा इस बायोपिक का हिस्सा थे लेकिन रचनात्मक असहमतियों के चलते उन्हें हटा दिया गया. इसके बाद राघवेंद्र राव को इस काम के लिए कहा गया लेकिन उन्होंने भी निर्देशन की जिम्मेदारी संभालने से इनकार कर दिया. इसके बाद नंदमुरी ने खुद इस फिल्म का निर्देशन करने का फैसला किया.

सबसे महंगी फिल्म 2.0 की रिलीज डेट तय, रजनी-अक्षय होंगे आमने-सामने

एक रिपोर्ट के मुताबिक बालकृष्ण हमेशा से किसी फिल्म का निर्देशन करना चाहते थे इसलिए यह उनका ड्रीम प्रोजेक्ट है. उनका मानना है कि अपने सपने को पूरा करने के लिए उनके पास इससे बेहतर फिल्म नहीं हो सकती थी. फिल्म की कहानी नंदमुरी तारका रामा राव (NTR) के जीवन के बारे में है. वह एक अभिनेता, प्रोड्यूसर, निर्देशक, एडिटर और राजनेता हैं. इतना ही नहीं वह 7 साल तक आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री पद पर कार्यरत रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें