scorecardresearch
 

Video: टेलर बने वरुण धवन, खुद सिलकर पिता को दी शर्ट

वरुण धवन ने अपने पापा डेविड धवन के बर्थडे पर एक खास तोहफा गिफ्ट किया या है. साथ ही इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है.

वरुण धवन वरुण धवन

वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्म 'सुइ-धागा' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. हाल ही में फिल्म का लोगो चर्चा का विषय रहा था. वरुण धवन ने अपने पापा और फिल्म निर्देशक डेविड धवन के बर्थडे पर एक खास तोहफा गिफ्ट किया है. इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

हाल ही में डेविड धवन का बर्थडे था. इस मौके पर वरुण ने उनके लिए एक खूबसूरत तोहफा गिफ्ट किया. ये तोहफा इतना शानदार है कि किसी भी पिता को अपने बेटे पर गर्व हो. दरअसल अपनी फिल्म सुई-धागा से इंस्पायर होकर वरुण ने पिता को सफेद रंग की सिली हुई चेकदार शर्ट गिफ्ट की है.

इस शर्ट की सबसे खास और सबसे रोचक बात ये है कि इसे वरुण धवन ने अपने हाथों से सिला है. सोशल मीडिया पर सिलाई के वक्त का वीडियो शेयर कर वरुण ने लिखा- ''उन्हें सरप्राइज करना हमेशा कठिन होता है. पा, देखो तुम्हारा बेटा सुई-धागा में माहिर हो गया. ये श से शर्ट .. पापा को बड्डे का उपहार .. बाकी बप्पा और पप्पा की वजह से .. सब बढ़िया है.''

फिल्म की बात करें तो इसमें वरुण धवन के अपोजिट अनुष्का शर्मा हैं. फिल्म 28 सितंबर को रिलीज की जाएगी. फिल्म का निर्देशन शरत कटारिया कर रहे हैं. इसका निर्माण यश राज फिल्म्स के बैनर तले हुआ है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें