scorecardresearch
 

शक्ति ने तनुश्री-नाना व‍िवाद का उड़ाया मजाक, बोले-'तब मैं बच्चा था'

तनुश्री- नाना पाटेकर विवाद परशक्ति कपूर ने तनुश्री का मजाक उड़ाया है. उस समय मैं बच्चा था.

शक्ति कपूर (फोटो- ANI) शक्ति कपूर (फोटो- ANI)

तनुश्री- नाना पाटेकर विवाद तूल पकड़ता जा रहा है. इस मामले में बॉलीवुड के कई सेलेब्स खुलकर अपना पक्ष रख चुके हैं. कुछ सेलेब्स तनुश्री के सपोर्ट में बोल रहे हैं तो कुछ स्टार्स इस पर बोलने से कतरा रहे हैं. इसी बीच शक्ति कपूर भी मामले में कूद पड़े हैं. उन्होंने तनुश्री का मजाक उड़ाया है.  

शक्ति कपूर ने तनुश्री का मजाक उड़ाते हुए कहा, 'मैं इस मामले के बारे में कुछ नहीं जानता हूं. ये बात 10 साल पहले की है. उस समय मैं खुद बच्चा था.'

बता दें कि तनुश्री ने नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए हैं. वहीं नाना ने सभी आरोपों को झूठा करार दिया है. इस बीच तनुश्री ने नाना पाटेकर के लीगल नोटिस भेजे जाने के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. उन्होंने कहा कि मुझे कोई लीगल नोटिस नहीं मिला है. वहीं, मंगलवार को CINTAA ने भी इस पूरे मामले में अपना बयान दिया है.

तनुश्री ने कहा, "मुझे नाना पाटेकर की तरफ से कोई लीगल नोटिस नहीं मिला है. इस तरह की धमकियां इसलिए दी जाती हैं ताकि मेरी तरह और लोग डर जाएं और वे अपने साथ हुए गलत के खिलाफ आवाज नहीं उठा सके. किसी को भी इस तरह की धमकियों से डरने की जरूरत नहीं है. पूरा देश उन्हें सपोर्ट करेगा."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें