scorecardresearch
 

परिणीति बोलीं- फोटोग्राफर ने मुझसे कहा हम वो फोटो लेते हैं, जिस पर विवाद हो

अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा ने ट्राेल पर खुलकर की बात. शेयर किया इंटरेस्ट‍िंग किस्सा

अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा

अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा ने मुंबई में आयोजित इंडिया टुडे के सफाईगीरी समिट में शिरकत की. इस दौरान दोनों ने कई सवालों के खुलकर जवाब दिए.

अर्जुन और परिणीति अकसर सोशल मीडिया पर ट्रोल का शिकार होते हैं. इस पर परिणीति ने कहा कि सबके हाथ में इंटरनेट आने के बाद लोग अब किसी के बारे में कुछ भी लिखने से पहले सोचते नहीं हैं. उन्होंने एक वाकया शेयर करते हुए कहा "हाल ही में एक फोटोग्राफर के साथ मेरी इंटरेस्ट‍िंग बातचीत हुई. उन्होंने मुझसे बहुत बड़ी कही थी. वे मेरी फोटो ले रहे थे, तभी मैंने उनसे मजाक में कहा कि ये फोटो मेरी अच्छी नहीं आई है, इसे यूज मत कीजिए. उन्होंने इसके बाद जो बात कही वह अहम थी.

उन्होंने कहा, "मैम मैं 25 साल से फोटो ले रहा हूं. मैंने हर एक्ट्रेस की फोटो ली है. 15 साल पहले हम जो फोटो लेते थे, उस पर बैठकर चर्चा करते थे. फिर जो सबसे खूबसूरत फोटो होती थी, उसे इस्तेमाल करते थे. शोऑफ करने के लिए कि मैंने क्या फोटो ली है. आज हम 10 मिनट के अंदर वो फोटो चुनते हैं, जिस पर सबसे ज्यादा कंट्रोवर्सी खड़ी हो. नहीं तो हमारी फोटो बिकती नहीं है."

अर्जुन को बाबा क्यों कहती हैं पर‍िणीत‍ि, पहली बार हुआ खुलासा

परिणीति ने कहा,"इससे कितनी गहरी प्रॉब्लम समझ आती है कि ऑडियंस इन फोटो में क्या ढूंढ रही है. 5 मिनट का वो टॉकिंग पॉइंट पार्टी में  कि आपने वो फोटो देखी क्या कितनी बुरी लग रही थी. आप किसी को एक चांस भी नहीं देते न बोलते का. वो अपने आपको प्रोटेक्ट करने की कोशिश करते हैं."

सफाईगीरी पर अर्जुन ने कहा, "इससे काम नहीं चलेगा कि इन्होंने हमारे लिए क्या किया. सबसे पहले आपको खुद कुछ करना होगा. आजकल हो ये रहा है कि हम सिर्फ चर्चा करते हैं और दूसरों को ब्लेम करते हैं. फिर हम वही करते हैं, जिसके लिए हम दूसरों को दोष देते हैं. हमें फिल्मों में जुगलबंदी बनाने के लिए भी ओपन माइंड होना चाहिए. यदि आप ये मान लें कि सरकार हमारे लिए कुछ नहीं कर सकती, तो आपका किसी तरह का कोई सहयोग करने का मन भी नहीं करेगा. आपका नजरिया ही गलत हो जाएगा."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें