scorecardresearch
 

7 साल पहले लीक हुआ था वीडियो, स्वामी नित्यानंद के साथ थी ये एक्ट्रेस!

साल 2010 में स्वामी नित्यानंद और तमिल एक्ट्रेस का एक वीडियो लीक हुआ था, जिसमें दोनों आपत्तिजनक हालत में थे. जानें कौन हैं ये एक्ट्रेस?

रंजीता रंजीता

साल 2010 में स्वामी नित्यानंद और तमिल एक्ट्रेस का एक वीडियो लीक हुआ था, जिसमें दोनों आपत्तिजनक हालत में थे. तब यह वीडियो दक्षिण भारत के कई टीवी चैनलों पर चला था. उस वक्त दोनों ने कहा था, वीडियो के साथ छेड़खानी की गई है. उन्होंने टेप जांच की मांग भी की थी.

अब बंगलुरु के फोरेंसिक साइंस लेबरॉटरी ने कंफर्म किया कि वीडियो के साथ कोई छेड़खानी नहीं की गई है, लेकिन स्वामी नित्यानंद ने इस दावे को झूठा करार दिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सेंट्रल फोरेंसिक लैब ने भी कंपर्म कर दिया है कि वीडियो में स्वामी नित्यानंद और रंजीता ही थी.

आई थी सेक्स सीडी, इस बाबा पर भी लगा था धमकी देकर रेप का आरोप

कौन हैं रंजीता?

रंजीता का असली नाम श्रीवली है. उन्हें रंजीता नाम, नेशनल अवॉर्ड विजेता डायरेक्टर पी भारतीराजा ने दिया था. भारतीराजा ने ही रंजीता को 1992 में तमिल फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेस के तौर पर लॉन्च किया था.

रंजीता ने तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में काम किया है. उन्हें साल 1996 में एसवी कृष्णा रेड्डी की तेलुगु फिल्म मावीचीगुरु के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का नंदी अवॉर्ड प्रदान किया गया था.

7 साल चली शादी

रंजीता ने आर्मी मेजर राकेश मैनन से साल 2000 में शादी की थी. शादी के वक्त उन्होंने फिल्मों से ब्रेक ले लिया था. राकेश और रंजीता एक-दूसरे को कॉलेज के दिनों से जानते थे. दोनों की शादी 2007 में खत्म हो गई थी.

साल 2001 में रंजीता ने फिल्मों में कमबैक किया. उसके बाद उन्होंने फिल्मों में सपोर्टिंग रोल्स किया. उन्होंने तमिल टीवी शो भी किया.

बलात्कारी बाबा... राम रहीम ही नहीं इन पर भी लग चुका है यौन शोषण का आरोप

बन गईं संन्यासिन:

नित्यानंद के साथ सेक्स स्कैंडल के बाद वो एक बार फिर स्पॉटलाइट में आ गईं. इस टेप को सन टीवी ने टेलिकास्ट किया था. हालांकि रंजीता ने वीडियो में खुद होने की बात को खारिज किया था. उसके बाद भी वो स्वामी नित्यानंद के आश्रम में जाती रहती थीं. 2013 में उन्होंने संन्यासिन बनने की घोषणा कर दी थी. अंतिम बार वो मणिरत्नम की फिल्म रावण (2010) में नजर आई थीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें