scorecardresearch
 

श्रीदेवी के बर्थडे पर जाह्नवी ने शेयर की स्पेशल फैमिली PHOTO

इस साल फरवरी में एक हादसे के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का दुबई में निधन हो गया था. एक्ट्रेस के जन्मद‍िन पर उनकी बेटी जाह्नवी कपूर ने फैमिली फोटो साझा कर मां को याद किया.

जाह्नवी कपूर-श्रीदेवी जाह्नवी कपूर-श्रीदेवी

बॉलीवुड 'चांदनी' श्रीदेवी के जन्मदिन को बी-टाउन सेलेब्स के साथ उनके फैंस भी मना रहे हैं. इस खास मौके पर श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने सोशल मीड‍िया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए मां को जन्मद‍िन की बधाई दी है.

जाह्नवी ने इंस्टाग्राम पर अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की. इसमें जाह्नवी पापा बोनी और मां श्रीदेवी के साथ दिख रही हैं. जाह्नवी ने कैप्शन में ल‍िखा, Happy birthday mam🎂. कपूर परिवार के लिए ये द‍िन बेहद खास है, लेकिन उनकी मौत के सदमे से उबर पाना भी आसान नहीं है.

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

श्रीदेवी को श्रद्धांजलि, जन्मदिन पर फिल्म डिविजन दिखाएगा ये 6 फिल्में

उधर, श्रीदेवी की याद में सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय सोमवार (13 अगस्त व 14 अगस्त) से एक्ट्रेस की 6 फिल्मों की स्क्रीनिंग करेगा. इन फिल्मों की स्क्रीनिंग 1 महादेव रोड नई दिल्ली के फिल्म्स डिवीजन ऑडिटोरियम में है. 13 अगस्त को श्रीदेवी का जन्मदिन है और इसी उपलक्ष्य में यह कार्यक्रम रखा गया है. पद्मश्री और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्ट्रेस की फिल्म मॉम की स्क्रीनिंग के साथ कार्यक्रम शुरू किया जाएगा जिसके बाद 5 अन्य फिल्मों का भी प्रदर्शन होगा.

13 अगस्त को सुबह 11.30 बजे श्रीदेवी की मशहूर फिल्म 'मॉम' दिखाई जाएगी, जिसके बाद 2.30 बजे निर्देशक यश योपड़ा के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'लम्हे' की स्क्रीनिंग होगी. शाम 7 बजे अनिल कपूर और श्रीदेवी स्टारर फिल्म 'मिस्टर इंडिया' दिखाई जाएगी. 13 तारीख को इन तीन फिल्मों की स्क्रीनिंग के बाद 14 तारीख को भी तीन फिल्मों की स्क्रीनिंग होगी. 14 तारीख को प्रदर्शित होने वाली फिल्मों में 'इंग्लिश विंग्लिश', 'सदमा' और 'चांदनी' शामिल हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें