scorecardresearch
 

सोहा की साड़ी पर बवाल, मुस्लिम होने पर उठे सवाल

पति के साथ साड़ी पहन कर फोटो पोस्ट करना सोहा अली खान के लिए परेशानी का कारण बन गया. लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करते हुए कुछ ऐसा कहा कि आप भी सुनकर हैरान रह जाएंगे... 

सोहा अली खान , कुणाल खेमू सोहा अली खान , कुणाल खेमू

सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने फैंस के साथ फोटोज शेयर करना बी टाउन में एक ट्रेंड बनता जा रहा है लेकिन कई बार इसी वजह से उन्हें कड़वी बातों का सामना भी करना पड़ता है. हाल ही में सोहा अली खान ने बपनी बेबी शॉवर की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की. इन फोटोज में सोहा ने साड़ी पहनी हुई थी और यही वजह बनी की वह सोशल मीडिया पर ट्रोल की जा रही हैं.

तो ये था सोहा अली खान और कुणाल खेमू के 'लिव-इन' का फंडा

रस्म में सोहा ने पहनी है साड़ी

अपने पति कुणाल खेमू के साथ साड़ी पहन कर पोस्‍ट की गई इन फोटो में सोहा ट्रेडिशनल साड़ी लुक में नजर आ रही हैं. सोहा अली खान प्रेग्‍नेंट हैं और सोहा ने अपने फोटो को पोस्‍ट करते हुए यह नहीं बताया है कि व‍ह किस प्रोग्राम के लिए तैयार हुई हैं. ऐसे में उनके कई फोलोअर्स ने मान लिया है कि ये फोटोज गोद भराई की रस्‍म की हैं.

सोहा अली खान और कुणाल खेमू ने रचाया ब्याह

मुसलमान होने पर उठे सवाल

जहां कई फैंस ने सोहा की फोटो की काफी तारीफ की है तो कुछ लोगों ने सोहा को 'ईद की मुबारकबाद' न देने और साड़ी पहनने के चलते 'असली मुस्लिम न होने' जैसे कमेंट किए. सोहा को कई लोगों ने ईद की बधाई न देने के लिए सुनाया है. सोहा के इस पोस्‍ट पर अभी तक 50,000 से ज्‍यादा कमेंट आ चुके हैं.

सोहा अली खान भी बन गईं बिकिनी गर्ल

रमजान के महीने में फातिमा शेख ने पहनी बिकनी

कुछ महीने पहले फातिमा सना शेख को भी उनके कपड़ों के लिए ट्रोल किया गया था. फातिमा इन दिनों माल्‍टा में अपनी आने वाली फिल्‍म 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' की शूटिंग कर रही हैं. इसी दौरान फातिमा ने अपने कुछ फोटो पोस्‍ट किए, जिनमें वह बिकनी में नजर आ रही थीं. फातिमा को अपने इन फोटो के लिए इस ट्रोल किया गया क्‍योंकि वह रमजान के महीने में बिकनी में नजर आई थीं.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×