scorecardresearch
 

7 दिन तक पैसों की बारिश, दूसरे हफ्ते बड़े मुकाम की ओर रणवीर सिंह सिम्बा

Simmba Box Office Collection बॉक्स ऑफिस पर रणवीर सिंह की सिम्बा एक के बाद एक रिकॉर्ड बना रही है. सिम्बा ने 7 दिन में 150 करोड़ की कमाई करने की उम्मीद है. फिल्म आसानी से 200 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी.

सिम्बा पोस्टर सिम्बा पोस्टर

रणवीर सिंह की मुख्य भूमिका से सजी सिम्बा बॉक्स ऑफिस पर नए कीर्तिमान बना रही है. फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर मजाह सात दिन के अंदर तीन बड़े बेंचमार्क बना दिए हैं. फिल्म अब दूसरे हफ्ते में मजबूती से 200 करोड़ की कमाई के लिए निकल पड़ी है. सिम्बा दिसंबर 2018 के आखिरी हफ्ते में रिलीज हुई थी. फिल्म में रणवीर के आलावा सारा अली खान और आशुतोष राणा भी अहम भूमिकाओं में हैं. अजय देवगन और अक्षय कुमार ने भी कैमियो किया है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के फ्रेस आंकड़े साझा किए हैं. इसके मुताबिक फिल्म ने अब तक तीन बड़े बेंचमार्क बना लिए हैं. पहला बेंचमार्क महज तीन दिन के अंदर 50 करोड़ की कमाई है. तरण के मुताबिक, फिल्म ने 5 दिन में 100 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार किया. जबकि तीसरे बड़े बेंचमार्क के रूप में फिल्म 7 दिन के अंदर भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ की कमाई का रिकॉर्ड बना लेगी. ऐसा इसलिए क्योंकि शुक्रवार को कोई फिल्म नहीं है. 

तरण ने साफ़ कर दिया है इस शुक्रवार को कोई बड़ी रिलीज नहीं है. तय है कि दूसरे हफ्ते भी सिम्बा मजबूती से बॉक्स ऑफिस पर टिकी रहेगी और 200 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लेगी. यह भी कहा कि सिम्बा 250 करोड़ की कमाई का आंकड़ा भी छू सकती है. बस यह निर्भर करता है कि 11 जनवरी तक बॉक्स ऑफिस पर सिम्बा की कमाई का मौजूदा ट्रेंड बना रहे.

सात दिन ऐसी हुई सिम्बा की कमाई

तरण के ट्वीट के मुताबिक, शुक्रवार को सिम्बा ने 20.72 करोड़ की कमाई के साथ ओपनिंग की थी. शनिवार को 23.33 करोड़, रविवार को 31.06 करोड़, सोमवार को 21.24 करोड़, मंगलवार को 28.19 करोड़, बुधवार को 14.49 करोड़ और मंगलवार को 11.78 करोड़ की कमाई की. भारतीय बाजार में फिल्म ने अब तक कुल 150.81 करोड़ कमा चुकी है. ये सुपरहिट फिल्म है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें