scorecardresearch
 

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ ने शहनाज-आरती को दिया झटका, पारस को दिलाई इम्यूनिटी

Bigg Boss 13: फिनाले वीक में पहुंचने के लिहाज से इम्यूनिटी टास्क बेहद जरूरी होगा. आरती सिंह, शहनाज गिल, पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा को ये टास्क करना है.

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस 13 जैसे जैसे ग्रैंड फिनाले के नजदीक आ रहा है शो में रोमांच दोगुना हो रहा है. बीते एपिसोड में एलीट क्लब के मेंबर्स नॉमिनेशन से सुरक्षित हो गए. बिग बॉस ने बाकी बचे चार कंटेस्टेंट्स को सुरक्षित होने के लिए एक टास्क दिया. लेकिन वे इसे हार गए. अपकमिंग एपिसोड में बिग बॉस नॉमिनेट हुए 4 कंटेस्टेंट्स को  इम्यूनिटी टास्क देंगे.

इम्यूनिटी टास्क में सिद्धार्थ ने पारस को बचाया

फिनाले वीक में पहुंचने के लिहाज से ये टास्क बेहद जरूरी होगा. आरती सिंह, शहनाज गिल, पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा को ये टास्क करना है. इन चारों को एक पिंजरे में बंद किया जाएगा. एलीट क्लब मेंबर्स के पास मौका होगा तीनों में से एक नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट को इम्यूनिटी दिलाने का. प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि इस टास्क में असीम आरती को, रश्मि शहनाज को और सिद्धार्थ पारस को इम्यूनिटी दिलाना चाहते हैं.

Bigg Boss 13: इस कंटेस्टेंट को विशाल आदित्य सिंह ने बताया सबसे जहरीला, जानें कौन है ये?

टास्क के दौरान असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच लड़ाई भी होती है. दोनों के बीच पिंजरे की चाबी को लेकर झीना झपटी होती है. अंत में चाबी सिद्धार्थ शुक्ला के हाथ में आती है. वे सभी को चौंकाते हुए पारस को पिंजरा खोलकर बाहर निकालते हैं. पारस ने भी नहीं सोचा था सिद्धार्थ उन्हें बचाएंगे. सिद्धार्थ का ये जेस्चर देख पारस भावुक हो जाते हैं. वे रोने लगते हैं.

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ-आसिम के नारों से गूंजा ओबेरॉय मॉल, दोनों के फैंस के बीच छिड़ी जंग

वहीं आरती और शहनाज शॉक्ड हो जाते हैं. फिर असीम सिद्धार्थ की आरती और शहनाज संग दोस्ती में दरार डालने की कोशिश करते हैं. शुक्रवार के एपिसोड में होने वाले इस घमासान और शॉकिंग ट्विस्ट को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें