scorecardresearch
 

Bigg Boss 13: इस कंटेस्टेंट को विशाल आदित्य सिंह ने बताया सबसे जहरीला, जानें कौन है ये?

Bigg Boss 13 बिग बॉस से बाहर आने के बाद विशाल आदित्य सिंह ने बताया कि अब वे मधुरिमा तुली से कभी नहीं मिलना चाहेंगे. विशाल ने मधुरिमा से पैचअप की बात को सिरे से नकारा.

Bigg Boss 13 विशाल आदित्य सिंह Bigg Boss 13 विशाल आदित्य सिंह

विशाल आदित्य सिंह बिग बॉस से एविक्ट हो गए हैं. शो से निकलने के बाद विशाल आदित्य सिंह ने मीडिया से बातचीत में मधुरिमा तुली संग रिश्ते, बिग बॉस कंटेस्टेंट्स के गेम पर बात की. विशाल से एक इंटरव्यू में बिग बॉस 13 के सबसे जहरीले कंटेस्टेंट का नाम पूछा गया. जानें उन्होंने क्या जवाब दिया.

क्यों विशाल ने माहिरा को बताया जहरीली?

विशाल आदित्य सिंह ने माहिरा शर्मा को सबसे जहरीले कंटेस्टेंट का टैग गिया. इसकी वजह बताते हुए विशाल ने कहा- माहिरा बिना किसी वजह के पारस छाबड़ा, सिद्धार्थ शुक्ला और शेफाली जरीवाला की लड़ाइयों में घुसती हैं. वो बिना बात के मुद्दे बनाती हैं. वैसे, विशाल जब बिग बॉस हाउस में थे तब भी उन्होंने माहिरा पर दूसरों के मुद्दों में घुसने के आरोप लगाए थे.

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ-आसिम के नारों से गूंजा ओबेरॉय मॉल, दोनों के फैंस के बीच छिड़ी जंग

View this post on Instagram

Kya media ke inn teekhe sawaalon ke jawaab de payenge @asimriaz77.official ? Dekhiye aaj raat 10:30 baje. Anytime on @voot @vivo_india @daburamlaindia @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

बिग बॉस में शुरुआती दिनों में विशाल आदित्य सिंह और माहिरा शर्मा ने अच्छी बॉन्डिंग शेयर की थी. लेकिन जब बाद में दोनों के ग्रुप्स अलग-अलग हुए तो उनकी दोस्ती में दरार पैदा हो गई.

Bigg Boss 13: बदले गए रश्मि के सभी अकाउंट्स पासवर्ड, अरहान से छिनी घर की चाबियां

क्या मधुरिमा से पैचअप करेंगे विशाल आदित्य सिंह?

बिग बॉस में विशाल और मधुरिमा के बीत जबरदस्त जंग देखने को मिली थी. लड़ाई के दौरान दोनों हिंसक हो गए थे. बिग बॉस से बाहर आने के बाद विशाल ने बताया कि अब वे मधुरिमा से कभी नहीं मिलना चाहेंगे. विशाल ने मधुरिमा से पैचअप की बात को सिरे से नकारा. विशाल ने कहा- ''शो से बाहर आने के बाद मुझे जो कुछ सुनने को मिल रहा है इसके बाद तो मैं मधुरिमा से कभी नहीं मिलना चाहूंगा. मधुरिमा से बात करके कोई फायदा ही नहीं है. ना ही उनके साथ बात को आगे बढ़ाकर कुछ होने वाला है. वो इस लायक ही नहीं हैं.''

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें