scorecardresearch
 

बिग बॉस 13: क्या होगा मॉल टास्क? कंफ्यूजन के बाद चैनल ने कही ये बात

बता दें कि ओबेरॉय मॉल में बिग बॉस फैंस का तांता लग गया था. लेकिन अब कलर्स चैनल ने बिग बॉस के फैंस की इस खुशी को दुख में बदल दिया है. चैनल का कहना है कि कोई मॉल टास्क नहीं हो रहा है.

सलमान खान सलमान खान

बिग बॉस 13 के फिनाले में बस हफ्तेभर का समय बचा है. सीजन 13 काफी सक्सेसफुल रहा. फिनाले से पहले फैंस में बिग बॉस मॉल टास्क को लेकर बेसब्री है. इसी बेसब्री से काफी कंफ्यूजन पैदा हो गई है. गुरुवार को बिग बॉस मॉल टास्क होने की खबरें थीं. फैंस गोरेगांव के ओबेरॉय मॉल पहुंच गए थे. ओबेरॉय मॉल में भीड़ जुट गई थी. सभी अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को सपोर्ट कर रहे थे. लेकिन अब कलर्स चैनल ने कंफर्म कर दिया है कि इस तरह का कोई टास्क नहीं हो रहा है.

कलर्स ने ट्वीट कर लिखा- मुंबई के ओबेरॉय मॉल में टास्क होने वाला है, ये खबर पूरी तरह से झूठी है. चैनल ने कभी भी इस तरह का टास्क प्लान नहीं किया था. #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13.

बता दें कि बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट रहे विकास गुप्ता ने ट्वीट कर लिखा था- कोई मॉल टास्क नहीं हो रहा है. अगर ऐसा होता तो कलर्स चैनल ट्वीट करता, या फिर टीवी पर चलाते या फिर इंस्टाग्राम पर डालते. प्लीज इस तरह की खबरों को न फैलाएं. NO MALL TASK.

BIGG BOSS:सिद्धार्थ पर फूटा सोफिया हयात का गुस्सा, बताया दूसरा अरमान कोहली

वहीं ओबेरॉय मॉल की तरफ से ट्विटर पर एक बयान जारी कर 6 फरवरी को वहां बिग बॉस कंटेस्टेंट्स के आने की जानकारी ना होने की बात कही गई थी. ट्वीट में लिखा- 6 फरवरी 2020 को किसी एंटरटेनमेंट या नेटवर्क से हमें ओबेरॉय मॉल में इवेंट होस्ट करने की कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली है. इसलिए ओबेरॉय मॉल में ऐसा कोई इवेंट नहीं होने वाला है. 6 फरवरी को मॉल बाकी दिनों की तरह ही काम करेगा.

किसकी बायोपिक में काम करना चाहती हैं तापसी पन्नू? एक्ट्रेस ने बताया

मॉल में लगा फैंस का तांता

ओबेरॉय मॉल में बिग बॉस फैंस का तांता लग गया. फैंस अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के पोस्टर्स के साथ मॉल के बाहर और अंदर इकट्ठा हो गए. रिपोर्ट्स थीं कि एलीट क्लब के मेंबर्स ही मॉल टास्क के लिए जाएंगे. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें