scorecardresearch
 

second weekend: शाहरुख का स्टारडम खतरे में, बॉक्स ऑफिस पर अर्जुन कपूर की फिल्म से हारे

जब हैरी मेट सेजल के फ्लॉप होने के बाद शाहरुख खान के करियर पर सवाल उठने लगे हैं. दूसरे सप्ताह में उनकी फिल्म अर्जुन कपूर की मुबारकां से भी पीछे रह गई है.

जब हैरी मेट सेजल और मुबारकां जब हैरी मेट सेजल और मुबारकां

बॉक्स ऑफिस पर अर्जुन कपूर और अनिल कपूर की फिल्म मुबारकां का मुकाबला शाहरुख खान की फिल्म जब हैरी मेट सेजल से था. लेकिन मुबारकां ने न सिर्फ जब हैरी मेट सेजल से तगड़ी फाइट की, बल्क‍ि दूसरे सप्ताह में उसे पछाड़ भी दिया. जब हैरी मेट सेजल ने कुल 61.05 करोड़ की कमाई की है. फिल्म नुकसान में चली गई है. इसकी लागत 80 करोड़ रुपए है.

Collection: नहीं चला शाहरुख का जादू, लागत भर भी वसूल नहीं पाई जब हैरी मेट सेजल

दूसरे सप्ताह में फिल्मों का चलना मुश्किल माना जाता है, लेकिन मुबारकां ने इस दौरान 6.08 करोड़ रुपए की कमाई की. जबकि शाहरुख की जब हैरी मेट सेजल ने दूसरे सप्ताह में सिर्फ 2.85 करोड़ रुपए कमाए हैं. आठवें, नौवें और दसवें दिन मुबारकां ने जब हैरी मेट सेजल से ज्यादा कमाई की. जब हैरी मेट सेजल ने आठवें दिन 0.75 करोड़, नौवें दिन 1.1 करोड़ और दसवें दिन 1 करोड़ रुपए कमाए, जबकि मुबारकां ने आठवें दिन 1.05 करोड़, नौवें दिन 2 करोड़ रुपए और तीसरे दिन 3.03 करोड़ रुपए कमाए. दूसरे वीकेंड में मुबारकां के कुछ शो हाउसफुल भी रहे, लेकिन जब हैरी मेट सेजल ठप पड़ गई.

'जब हैरी मेट सेजल' से थी बड़ी उम्मीद लेकिन बॉक्स ऑफिस ने खोल दी पोल

इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी जब हैरी मेट सेजल 3100 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी. इसके बावजूद ये शुरुआती तीन दिनों में 50 करोड़ रुपए की कमाई का आंकड़ा भी नहीं छू पाई. फिल्म का फर्स्ट वीकेंड कलेक्शन कुल 45.75 करोड़ रुपए रहा था.

फिल्म जब हैरी मेट सेजल ने ना सिर्फ क्रिटिक्स को बल्कि फैन्स को भी निराश किया है. फिल्म के ओपनिंग डे कलेक्शन की बात करें तो ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन महज 15 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर पाई. फिल्म को ज्यादातर क्रिटिक्स से नेगेटिव रिव्यू ही मिले है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें