scorecardresearch
 

अपनी ही फिल्म में सनी के आइटम सॉन्ग को संजय दत्त ने बताया अश्लील?

भूमि में सनी लियोनी के आइटम सॉन्ग 'ट्रिपी-ट्रिपी' की भी काफी चर्चा हो रही है. लेकिन संजय को यह गाना वल्गर लग रहा है और वो इसे फिल्म से हटाना चाहते हैं.

सनी लियोनी, संजय दत्त सनी लियोनी, संजय दत्त

जेल से बाहर आने के बाद 'भूमि' के जरिए संजय दत्त कमबैक कर रहे हैं. इस फिल्म में सनी लियोनी का आइटम सॉन्ग 'ट्रिपी-ट्रिपी' चर्चाओं में है. हालांकि संजय दत्त इससे खुश नहीं हैं. उनके मुताबिक यह गाना 'वल्गर' है जो फिल्म की स्टोरी से मैच नहीं करता.

संजय ने फिल्म मेकर्स से कहा है कि वो सनी के गाने को ट्रिम कर दें. उन्होंने इस गाने को हटाने या काट-छांट कर छोटा करने की मांग की है. ट्रिपी गाना सोशल मीडिया पर हिट हो चुका है. सनी गाने को लेकर सोशल मीडिया में आ रहे रिस्पॉन्स से बेहद खुश हैं. वैसे इससे पहले संजय दत्त खुद कई फिल्मों में आइटम नंबर कर चुके हैं.

खलनायक से द गुड महाराजा, 36 साल में ऐसे बदला संजू बाबा का लुक

जिस गाने पर संजय ने आपत्ति की है उसका म्यूजिक सचिन-जिगर ने दिया है. इसे प्रिया सरैया ने लिखा है जबकि जाने-माने डांस डायरेक्टर गणेश आचार्या ने कोरियोग्राफ किया है.

फिल्म में संजय ने एक गणेश आरती खुद रिकॉर्ड किया है. संजय से इस गाने में सचिन-जिगर ने कई श्लोक भी गवाएं हैं. फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत ही गणेश आरती से होती है. बता दें कि फिल्म में वह एक पिता की भूमिका निभा रहे हैं, जो अपनी बेटी के लिए लड़ता दिखाई दे रहा है. संजय की बेटी के किरदार में अदिति राव हैदरी हैं. फिल्म के क्लाइमैक्स में दिखाए जाने वाले एक और गाने में संजय दत्त ने अपनी आवाज दी है.

संजय दत्त ने भूमि के लिए रिकॉर्ड की अपनी पहली गणेश आरती, देखें PHOTO

'भूमि' एक इमोशनल ड्रामा है, जो बाप-बेटी के रिलेशन को दिखाती है. फिल्म का बैकड्रॉप आगरा का है. फिल्म 22 सितंबर 2017 को रिलीज होगी. 'भूमि' के अलावा संजय 'साहब, बीवी और गैंगस्टर 3', 'तोरबाज' और 'मलंग' जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें