scorecardresearch
 

भूमि के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंचे रणबीर, कहा- संजय दत्त की जिंदगी रोबोट जैसी

संजय दत्त की कमबैक फिल्म भूमि का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. इस मौके पर रणबीर कपूर पहुंचे और कहा कि संजय दत्त की जिंदगी रोबोट जैसी है.

रणबीर कपूर, संजय दत्त रणबीर कपूर, संजय दत्त

संजय दत्त की कमबैक फिल्म 'भूमि' के ट्रेलर लॉन्च पर रणबीर कपूर पहुंचे. संजय दत्त की बायोपिक में उनका किरदार निभानेवाले रणबीर कपूर ने कहा, मैं संजू सर से बेहद प्यार करता हूं और उन्हें बचपन से जानता हूं.

रणबीर ने बताया जैसे ही संजय दत्त ने उन्हें मैसेज कर ट्रेलर लॉन्च पर आने के लिए कहा, मुझे दो मिनट के लिए लगा कि मैं ही संजय दत्त हूं और अपनी फिल्म के लॉन्च के लिया जाना है. फिर खुद को समझाया कि मैं रणबीर कपूर हूं जो संजय दत्त का किरदार निभा रहा है.

देखें, फिल्म का ट्रेलर:

रणबीर ने बताया कि जब पहली बार उन्होंने बायोपिक की स्क्रिप्ट पढ़ी, तो उन्हें लगा संजय दत्त किसी रोबोट से कम नहीं हैं, जो जिंदगी में इतने उतार-चढ़ाव देखने के बावजूद कितने पॉजिटिव हैं.

रणबीर ने संजय दत्त को कहा फ्रॉड, जानें किस बात पर किया कमेंट

संजय दत्त की कमबैक फिल्म 'भूमि' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर देखा जाए तो एक तीर से दो निशाने हो गए. संजय दत्त पर बनने वाली बायोपिक दत्त की पब्लिसिटी भी हो गई.

अगर नियम टूटा है तो संजय दत्त को फिर भेज दें जेलः कोर्ट से महाराष्ट्र सरकार

इस मौके पर ना सिर्फ रणबीर कपूर पहुंचे बल्कि 'दत्त' के निर्देशक राजू हीरानी और निर्माता विधु विनोद चोपड़ा भी नजर आए. विनोद चोपड़ा ने संजय दत्त को अपना छोटा भाई कहा और राजू हीरानी के मुताबिक आज उनका जो भी मुकाम है उसमें संजय दत्त का सबसे गहरा योगदान है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें