scorecardresearch
 

बेटी त्रिशाला के बर्थडे पर संजय दत्त ने लॉन्च किया भूमि का ट्रेलर

संजय दत्त की आने वाली फिल्म भूमि का आज ट्रेलर लॉन्च किया गया. आज संजय दत्त की बेटी त्रिशाला का बर्थडे भी है और इसी कारण ट्रेलर लॉन्च के लिए यह दिन चुना गया.

संजय दत्त, त्रिशाला दत्त संजय दत्त, त्रिशाला दत्त

संजय दत्त की कमबैक फिल्म 'भूमि' के ट्रेलर लॉन्च पर उनके परिवार और खास दोस्त सभी मौजूद थे. रणबीर कपूर, विधु विनोद चोपड़ा और राजू हिरानी सभी का शुक्रिया अदा करते हुए संजय दत्त ने अपनी बड़ी बेटी त्रिशाला को बहुत याद किया.

दरअसल आज त्रिशाला का जन्मदिन भी है, इसलिए ट्रेलर लॉन्च के लिये यही दिन चुना गया. संजय दत्त का मानना है फिल्म 'भूमि' की कहानी बाप बेटी के रिश्तों की है और बतौर पिता वो उन जज्बातों को बखूबी समझते हैं और यही वजह थी अपनी कमबैक फिल्म के लिए उन्होंने बाप-बेटी की कहानी को चुना.

भूमि के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंचे रणबीर, कहा- संजय दत्त की जिंदगी रोबोट जैसी

त्रिशाला के अलावा उन्होंने अपनी छोटी बहन प्रिया और पिता सुनील दत्त के रिश्तों का उदाहरण देते हुए कहा,  प्रिया पापा की सबसे लाडली थी. उसे हर गलती माफ होती थी. इस इमोशन को भी उन्होंने फिल्म में डाला है.

संजय ने पत्नी मान्यता, निर्देशक उमंग कुमार, निर्माता संदीप सिंह और भूषण कुमार का भी शुक्रिया अदा किया. ट्रेलर लॉन्च के दौरान सभी बेहद खुश दिखे.

जब संजय दत्त से पूछा गया कोई ऐसा किरदार जो वो निभाना चाहते हैं और नहीं निभा पाए. इस पर उन्होंने जवाब दिया, मैं बैटमैन बनना चाहता हूं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें