scorecardresearch
 

रितिक और शाहरुख के बाद सलमान ने भी छोड़ी करण जौहर की 'शुद्धि'

बॉलीवुड के 'दबंग' यानी सलमान खान अब निर्माता-निर्देशक करण जौहर के ड्रीम प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं रहेंगे. इस बात की जानकारी खुद करण जौहर ने ट्वीट करके दी है.

सलमान खान (फाइल) सलमान खान (फाइल)

बॉलीवुड के 'दबंग' यानी सलमान खान अब निर्माता-निर्देशक करण जौहर के ड्रीम प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं रहेंगे. इस बात की जानकारी खुद करण जौहर ने ट्वीट करके दी है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, '..और आखिरकार शुद्धि में वरुण धवन और आलिया भट्ट लीड रहेंगे और इस फिल्म को करण मल्होत्रा डायरेक्ट करेंगे.'

करण मल्होत्रा ने अग्निपथ की रीमेक और हाल ही ब्रदर्स की शूटिंग खत्म की है. वहीं वरुण धवन और आलिया की जोड़ी इसके पहले करण जौहर की ही प्रोड्यूस की गई फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' और 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' में भी दिख चुकी है.

वैसे जब रितिक रोशन और शाहरुख खान ने करण जौहर की 'शुद्धि' को ना कहा था, उस वक्त सलमान खान ने उनकी स्क्रिप्ट पर मुहर लगाई थी, लेकिन अब लगता है करण जौहर को इस फिल्म को बनाने की काफी जल्दी है, शायद यही कारण है कि उन्होंने वरुण और आलिया को इस फिल्म में लिया है.

बता दें कि सलमान खान हिट एंड रन केस के अलावा दो अन्य मामले भी चल रहे हैं. ऐसे में कोर्ट कचहरी के चक्कर में वह किसी नए प्रोजेक्ट को हाथ नहीं लगा रहे हैं और अपनी बची हुई फिल्मे पहले पूरी कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें