scorecardresearch
 

हिट एंड रन केस: फिर कोर्ट की दर पर सलमान खान

हिट एंड रन मामले में अभि‍नेता सलमान खान बुधवार को एक बार फिर मुंबई के सेशन कोर्ट पहुंचे. बीते 8 मई को हाई कोर्ट के फैसले के बाद उन्हें यहां जमानत के लिए बेल बॉन्ड पर दस्तखत करना था. अदालत ने बेल बॉन्ड भरने के लिए सलमान को दो हफ्ते का वक्त दिया था.

X
सलमान खान की फाइल फोटो
सलमान खान की फाइल फोटो

हिट एंड रन मामले में अभि‍नेता सलमान खान बुधवार को एक बार फिर मुंबई के सेशन कोर्ट पहुंचे. बीते 8 मई को हाईकोर्ट के फैसले के बाद उन्हें यहां जमानत के लिए बेल बॉन्ड पर दस्तखत करना था. अदालत ने बेल बॉन्ड भरने के लिए सलमान को दो हफ्ते का वक्त दिया था.

सलमान हाल ही कश्मीर से फिल्म 'बजरंगी भाईजान' की शूटिंग खत्म कर लौटे हैं. कोर्ट से जमानत मिलने के ठीक बाद वह श्रीनगर रवाना हो गए थे. वहां करीब 10 दिन की शूटिंग पूरी कर सलमान जैसे ही मुंबई पहुंचे, उन्हें कोर्ट जाना पड़ा. बुधवार दोपहर करीब 12 बजे सेशन कोर्ट में सलमान रजिस्ट्रार के सामने अपनी जमानत के जरूरी कागजों पर दस्तखत करने पहुंचे.

गौरतलब है कि 7 मई को हिट एंड रन मामले में फैसला सुनाते हुए मुंबई की सेशन अदालत ने सलमान को सभी आरोपों में दोषी पाया और उन्हें पांच साल कैद की सजा सुनाई. हालांकि बॉम्बे हाईकोर्ट ने अभि‍नेता को बड़ी राहत देते हुए सजा पर रोक लगाते हुए उन्हें जमानत दे दी थी. कोर्ट ने सलमान को ट्रायल कोर्ट में 30 हजार रुपये का नया बॉन्ड भरकर जमानत लेने को कहा था.

हिट एंड रन मामले में सलमान की सजा पर अब आगे की सुनवाई गर्मियों की छुटि्यां खत्म होने के बाद होंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें