scorecardresearch
 

सब कुछ ठीक रहा तो ये होंगी सलमान खान की दुल्हन...

शुक्रवार को सलमान खान के लिए राहत वाला दिन मान लिया जाए तो वे अपनी जिंदगी के एक बड़े फैसले के बारे में सोच सकते हैं.

X
Salman Khan Salman Khan

शुक्रवार को सलमान खान के लिए राहत वाला दिन मान लिया जाए तो वे अपनी जिंदगी के एक बड़े फैसले के बारे में सोच सकते हैं. सलमान खुद ही कह चुके हैं कि सबकुछ ठीकठाक रहा तो वे इस साल के अंत तक शादी कर लेंगे. यदि ऐसा होगा, तो शादी करने के लिए दुल्हन भी चाहिए.

कौन है दुल्हन
यूलिया वांतुर . रोमानिया की टीवी प्रेजेंटर और एक्ट्रेस. कुछ दिन पहले उन्हें मुंबई में सलमान और उनके परिवार के साथ भी देखा गया. जन्म: 24 जुलाई, 1980, लासी रोमानिया मेंपढ़ाई: लॉ ग्रेजुएट हैं.कॅरियर: 19 साल की उम्र में यूरोपा नोवा चैनल में नौकरी शुरू की और फिर 15 साल टीवी प्रेजेंटर रहीं. 2006 में वे राजधानी बुखारेस्ट आ गईं, जहां उन्होंने मॉर्निंग न्यूज शो और डांस शो टीवी पर प्रेजेंट किए. स्पोर्ट्स का शौक: वॉलीबॉल, टेनिस और बास्केटबॉल की अच्छी खिलाड़ी रही हैं.

सलमान से पहचान और प्रेम
2010 में डबलिन में सलमान  'बॉडीगार्ड' की शूटिंग कर रहे थे. उसी दौरान यूलिया का परिचय उसके ब्वॉयफ्रेंड मारियस मोगा ने कराया. मोगा पश्चिमी-मध्य यूरोप के नामचीन प्रोड्यूसर, कंपोजर और सिंगर हैं. दोनों 2011 में भारत भी आए. लेकिन जल्द ही उनका ब्रेकअप हो गया. इसके बाद यूलिया डिप्रेशन में चली गईं. बताया गया कि तनाव से बाहर आने के लिए उन्हें मनोचिकित्सक की मदद भी लेनी पड़ी. लेकिन इसी दौरान में सलमान दोबारा परिदृश्य में आए. दो साल पहले एक विदेश दौरे के दौरान सलमान यूलिया से मिले. उसके बाद से लगातार दोनों संपर्क में रहे और एक-दूसरे के करीब आ गए.

परिवार में शामिल यूलिया पिछले दिनों भारत आईं और डेढ़ महीने तक सलमान और उनके परिवार के साथ रहीं. इस दौरान उन्होंने मोगा से उनके अलगाव में मदद की. यूलिया अब ज्यादातर दुबई में रहती हैं.


आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें