scorecardresearch
 

जब सलमान ने स्नेहा को दी आंखों का रंग बदलने की सलाह

हर कोई जानता है कि स्नेहा उल्लाल सलमान खान की खोज रही हैं. इसलिए वे कोई भी फैसला लेने से पहले कोशिश करती हैं कि सलमान की सलाह ले लें. हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है.

X
Sneha Ullal
Sneha Ullal

हर कोई जानता है कि स्नेहा उल्लाल सलमान खान की खोज रही हैं. इसलिए वे कोई भी फैसला लेने से पहले कोशिश करती हैं कि सलमान की सलाह ले लें.

स्नेहा की फिल्म 'बेजुबान इश्क' 29 जून को रिलीज होने जा रही है. फिल्म के डायरेक्टर जसवंत गंगानी चाहते थे कि स्नेहा फिल्म में ब्लैक कॉन्टेक्ट लेंस पहने. वे कहते हैं, 'स्नेहा फिल्म में बहुत ही साधारण और जमीन से जुड़ी एनआरआई लड़की का किरदार निभा रही हैं. उनकी आंखों का रंग कैरेक्टर के साथ जमता नहीं था. प्रोड्यूसर चाहते थे कि आंखों का रंग ब्लैक होना चाहिए.'

जब यह बात स्नेहा को बताई गई तो उन्होंने इसे सिरे से खारिज कर दिया. तीन दिन तक इस पर बात चलती रही और आखिर में फिल्म की हीरोइन बदल लेने की बात हुई. लेकिन स्नेहा ने दो दिन का समय मांगा. दो दिन बाद स्नेहा इस बात के लिए राजी हो गईं. आखिर यह सब हुआ कैसे?

स्नेहा बताती हैं, 'मैं सलमान की बहुत इज्जत करती हूं. मैंने उनसे राय मांगी. उन्होंने कहा कि कैरेक्टर के बारे में डायरेक्टर को ज्यादा पता होता है. अगर रोल अच्छा है और कहानी ठीक-ठाक है तो इन चीजों के बारे में नहीं सोचना चाहिए. फिर मैं राजी हो गई.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें