scorecardresearch
 

सुल्तान की शूटिंग के लिए सलमान ने सीएम अखि‍लेश यादव को शुक्रिया अदा कहा

फिल्म 'सुल्तान' की शूटिंग के लिए सलमान खान ने ट्वीट कर सीएम अखिलेश यादव का उनके द्वारा मुहैया कराई गई सुविधा के लिए धन्यवाद कहा है.

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने मुजफ्फरनगर में अपनी फिल्म 'सुल्तान' की शूटिंग के लिए सीएम अखिलेश यादव द्वारा मुहैया कराई गई सुविधा के लिए उनको धन्यवाद कहा है. सलमान खान ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और मुजफ्फरनगर की जनता का शुक्रिया अदा करते हुए उनकी तारीफ की है.

सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' की शूटिंग पिछले दिनों उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में चल रही थी, इस दौरान प्रशासन ने भी सलमान की फिल्म की शूटिंग के मद्देनजर मोर्चा संभाला था और हर तरीके से शूटिंग में सहयोग किया था जिसके बाद 'सुल्तान' फिल्म की जितनी शूटिंग मुजफ्फरनगर में होनी थी वो पूरी हो गई थी.

सलमान ने ट्वीट कर यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को और मुजफ्फरनगर के पुलिस प्रशासन को धन्यवाद दिया.  सलमान ने अपने ट्वीट में ये भी कहा कि मुजफ्फरनगर के लोगों के सहयोग के बिना शूटिंग नहीं हो सकती थी. सलमान ने कहा, 'मैंने शूटिंग के दौरान वहां खूब एन्जॉय किया.'

फिल्म 'सुल्तान' एक पहलवान की जिंदगी पर बेस्ड है. अली अब्बास जफर की निर्देशित इस फिल्म में सलमान हरि‍याणवी रेसलर की भूमिका में दिखेंगे. यह फिल्म ईद 2016 पर रिलीज होगी, जिस दिन शाहरुख की 'रईस' भी रिलीज होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×