scorecardresearch
 

सलमान खान के पिता सलीम बोले- मिल्खा सिंह को बॉलीवुड ने दिया नया जीवन

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को रियो ओलंपिक के लिए गुडविल ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने पर खिलाड़ियों के असंतोष पर सलीम खान ने उनका बचाव किया है. सलमान के पिता सलीम खान ने सोमवार को ट्वीट कर कहा है कि सलमान भी एक खिलाड़ी हैं.

सलमान के पक्ष में उतरे सलीम के साथ कई फिल्मी सितारे सलमान के पक्ष में उतरे सलीम के साथ कई फिल्मी सितारे

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को रियो ओलंपिक के लिए गुडविल ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने पर खिलाड़ियों के असंतोष पर सलीम खान ने उनका बचाव किया है. सलमान के पिता सलीम खान ने सोमवार को ट्वीट कर कहा है कि सलमान भी एक खिलाड़ी हैं.

मिल्खा सिंह को बॉलीवुड ने दिया नया जीवन
उन्होंने कहा कि सलमान ए लेवल के स्वीमर, साइकिलिस्ट और वेटलिफ्टर रहे हैं. उन्होंने कहा कि स्पोर्ट्समैन इसीलिए तो प्रदर्शन करते हैं कि लोग उन्हें प्यार करते हैं. सलीम खान ने उड़नसिख मिल्खा सिंह की नाराजगी पर जबाव देते हुए कहा कि यह बॉलीवुड नहीं भारतीय फिल्म उद्योग है और दुनिया में सबसे बड़ा है. इसी ने आपको पुनर्जीवित कर दिया, जिसे भुलाना नहीं चाहिए.

लोगों में दिलचस्पी पैदा करते हैं सेलिब्रेटिज
इस बीच अभिनेता और बीजेपी सांसद परेश रावल ने सलमान की इस नई पारी का स्वागत किया. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि हम ओलंपिक एंबेसडर के रूप में सलमान का स्वागत करते हैं. यह बहुत प्रेरक कदम हैं. सेलेब्रेटिज लोगों में जागरूकता फैलाते हैं और लोगों में दिलचस्पी पैदा करते हैं. अमिताभ पल्स पोलियो अभियान में थे. हमारे कई सितारे हॉकी, कबड्डी और फुटबॉल के प्रमोशन में लगे हैं. फिर सलमान को ओलंपिक से जोड़ने में कुछ गलत नहीं है. उम्मीद है कि विरोध करने वालों को जवाब मिल गया होगा.

हेमा मालिनी ने भी किया सलमान का बचाव
मशहूर अभिनेत्री और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने भी सलमान की बचाव किया है. उन्होंने कहा कि सलमान को गुडविल एंबेसडर बनाए जाने में कुछ गलत नहीं है. वह लगातार बेहतर कामों में अपना योगदान करते रहे हैं.

खेल को बढ़ावा देने में पब्लिक फिगर्स का अहम योगदान
वहीं केंद्रीय खेल मंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने कहा कि सलमान को रियो ओलंपिक में गुडविल एंबेसडर बनाए जाने पर सामने आए खिलाड़ियों के ऐतराज से वह ओलंपिक एसोसिएशन को अवगत कराएंगे. इसके अलावा उन्होंने कहा कि देश में खेल को बढ़ावा देने में पब्लिक फिगर्स का बड़ा योगदान है.

ओलंपियन अशोक कुमार ने जताया ऐतराज
दूसरी ओर हॉकी के जादूगर मेजर ध्यानचंद के बेटे ओलंपियन अशोक कुमार ने कहा कि इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन के फैसले से दुखी हैं. उन्होंने कहा कि सलमान को गुडविल एंबेसडर बनाने का फैसला समझ के परे है. उन्होंने कहा कि अगर किसी को एंबेस्डर बनाना ही था तो मिल्खा सिंह, पी टी ऊषा, विश्वनाथ आनंद जैसे कई नाम हैं. सलमान खान परदे के हीरो हैं, रियल लाइफ हीरो नहीं है. उन्होंने कहा कि वह एसोसिएशन को पत्र लिखकर अपना विरोध दर्ज कराएंगे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें