scorecardresearch
 

आखिर ऐसा क्या हुआ कि 'सुल्तान' के सेट पर रो पड़े सलमान खान

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के साथ हाल ही में 'सुल्तान' के सेट पर कुछ ऐसा हुआ जिससे सलमान भावुक हो गए और सेट पर ही रो पड़े.

सलमान खान सलमान खान

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान भले ही अपनी आने वाली फिल्म 'सुल्तान' में एक मजबूत इरादों वाले रेसलर की भूमिका निभा रहे हों लेकिन असल जिंदगी में सलमान बहुत भावुक हैं.

हाल ही में सुल्तान के सेट पर कुछ ऐसा हुआ जिससे सलमान भावुक हो गए और उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े. दरअसल फिल्म का एक चार्टबस्टर सॉन्ग 'जग घूमिया' जिसे सलमान ने खुद अपनी आवाज में रिकॉर्ड किया है. इस गाने के लिरिक्स से सलमान खुद को बहुत जुड़ा हुआ महसूस करने लगे जिससे बाद वह अपने आंसू रोक नहीं पाए. यह गाना एक ऐसे इंसान की जिंदगी पर फिल्माया गया है जो पूरी दुनिया घूमता है और अंत में शांति उसे खुद अपने अंदर ही मिलती है.

दरअसल यह गाना न सिर्फ फिल्म का एक हिस्सा है बल्कि फिल्माया भी सलमान पर ही गया है. सॉन्ग की रिकॉर्डिंग पूरी हो चुकी है. इससे पहले सलमान का गाया सॉन्ग 'मैं हूं हीरो तेरा' एक बड़ा हिट साबित हुआ. यह सॉन्ग सलमान की होम प्रोडक्शन फिल्म 'हीरो' से था जिसमें सूरज पंचोली और अथिया शेट्टी ने अपना डेब्यू किया था. उस फिल्म में भले ही सलमान नहीं थे, लेकिन उनका गाया यह प्रमोशनल ट्रैक सुपरहिट रहा था.

इसके अलावा सलमान 'वॉन्टेड', 'दबंग' और 'किक' जैसी फिल्मों के सॉन्ग्स में भी अपनी आवाज दे चुके हैं. अब फिल्म 'सुल्तान' के लिए गाया सॉन्ग 'जग घूमिया' ऑडियंस को कितना दीवाना बनाता है, यह तो फिल्म के म्यूजिक लॉन्च के बाद ही पता चलेगा. फिलहाल सलमान अपनी को-स्टार अनुष्का शर्मा के साथ दिल्ली में सुल्तान की शूटिंग में व्यस्त हैं. यह फिल्म इस साल ईद पर रिलीज होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें