scorecardresearch
 

'तैमूर' सॉफ्ट टॉय बनने से खुश हैं सैफ, कर दी ये डिमांड

मार्केट में तैमूर टॉय के नाम से पॉपुलर हो रहा तैमूर की शक्ल का खिलौना चर्चा में है. पिता सैफ ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे दी है.

करीना कपूर, सैफ अली खान और तैमूर (इंडिया टुडे) करीना कपूर, सैफ अली खान और तैमूर (इंडिया टुडे)

बॉलीवुड के छोटे नवाब यानी तैमूर अली खान का जलवा हर तरफ है. वे देशभर के लोगों के प्रिय हो चुके हैं. सभी उनकी नई फोटोज का बेसब्री से इंतेजार करते हैं. तैमूर भी अपने प्रशंसकों को हताश नहीं करते और नए-नए अवतार में नजर आते रहते हैं. अब वो असल जिंदगी के साथ-साथ बच्चों के खिलौनों में भी शामिल हो गए हैं. तैमूर की शक्ल का खिलौना मार्केट में लॉन्च हुआ है. ये तैमूर टॉय के नाम से पॉपुलर हो रहा है. पिता सैफ ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है.

तैमूर अली खान छोटी सी उम्र में ही सुपरस्टार बन चुके हैं. उनकी लोकप्रियता सातवें आसमान पर चल रही है. उनको लेकर लोगों के बीच एक दीवानगी है. तैमूर की शक्ल का खिलौना उनके नाम के साथ बाजार में बेचा जा रहा है. पिता सैफ अली खान ने हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत के दौरान कहा- ''मुझे खुशी है कि तैमूर की वजह से लोगों को फायदा हो रहा है. मैं भगवान से उसकी खुशी और सुरक्षा की कामना करता हूं. वो मेरे लिए ऐसा कर सकते हैं कि एक पीस मुझे भी भेज दें.''

तैमूर देश ही नहीं दुनिया भर में पॉपुलर हो चुके हैं. सोशल मीडिया पर उनके नाम से कई पेज चलते हैं. उनके क्यूट लुक ने लोगों पर एक खास असर पैदा कर दिया है. हमेशा अपनी क्यूट एक्टिविटीज की वजह से वे सुर्खियों में रहते हैं. ऐसा पहली बार देखा जा रहा है जब किसी स्टार किड को लेकर ऐसी दीवानगी देखने को मिल रही हो. तैमूर

हाल ही में सैफ अली खान कॉफी विद करण के छठे एपीसोड में पहुंचे. इस दौरान उन्होंने तैमूर के बारे में एक और खुलासा करते हुए बताया कि फोटोग्राफर्स तैमूर की एक फोटो को 1500 रुपए में बेचते हैं. सैफ, शो में बेटी सारा अली खान के साथ पहुंचे थे. सारा ने भी शो के दौरान तैमूर को लेकर कई बातें शेयर कीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें