scorecardresearch
 

करीना के इस कमेंट को सुनकर खुश हो जाते हैं सैफ अली खान

बता दें कि प‍िछले द‍िनों कॉफी व‍िद करण में सारा अली खान और सैफ अली खान बतौर गेस्ट आए थे. यहां सैफ ने करीना के साथ पर्सनल र‍िश्तों पर खुलकर बातचीत की.

सैफ अली खान- करीना कपूर खान (फाइल फोटो) सैफ अली खान- करीना कपूर खान (फाइल फोटो)

सैफ अली खान और उनकी पत्नी करीना कपूर खान की केमिस्ट्री देखते ही बनती है. दोनों इंडस्ट्री के सबसे हॉट एंड हैपनिंग कपल हैं. पब्लिक अपीयरेंस में कई बार दोनों की बॉन्डिंग देखने को मिलती है. अब सैफ अली खान ने बताया कि उन्हें करीना कपूर की क्या चीज खुश कर देती है.

बुधवार को फिल्म बाजार की सक्सेस पार्टी के दौरान से बातचीत में सैफ ने कहा, 'जब करीना मुझे खूबसूरत कहती हैं तो मुझे बहुत खुशी होती है. जब सैफ ने ये बात कही तो उस समय चित्रांगदा सिंह, अब्बास-मस्तान, नुसरत भरुचा, रोहन मेहरा, निखिल आडवाणी, गौरव के. चावला, मिलाप झवेरी और आनंद पंडित मौजूद थे.

बता दें कि हाल ही में करीना ने सैफ और उनकी बेटी सारा अली को 'ब्यूटी और ब्रेन्स' का डेडली कॉम्बिनेशन कहा था. इस बारे में सैफ की प्रतिक्रिया जाननी चाही तो उन्होंने ये बताया.

'बाजार' की सफलता के बारे में उन्होंने कहा, "मुझे खुशी है कि आनंद  (पंडित-निर्माता) ने मुझे फोनकर बताया कि वह टीम के साथ छोटा-सा जश्न मनाना चाहते हैं. यह हटके फिल्म थी. यह शेयर बाजार के बारे में है, जिसका विषय हटकर है और काफी बोल्ड है."

सारा अली खान से कैसे हैं करीना के रिश्ते?

करीना कपूर खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि सारा अली खान बॉर्न स्टार हैं. सारा के डेब्यू लेकर करीना बहुत खुश हैं. लेकिन जब बात आती है सारा के साथ र‍िश्ते की तो करीना खुद को सारा की मां नहीं मानती हैं. इस बारे में करीना ने कहा, 'मैनें सैफ से पहले द‍िन ही बता द‍िया था कि सारा और इब्राह‍िम दोनों के लिए मैं हमेशा मौजूद हूं. उन्हें जब मेरी सलाह की जरूरत होगी, मैं उनके साथ हूं. करीना ने कहा, मैं खुद को उनकी मां की तरह नहीं देखती हूं. उनके साथ मेरा र‍िश्ता दोस्ती का है.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें