scorecardresearch
 

...तो ‘गुंडे’ बिक्रम और बाला का कुछ और ही था प्‍लान

रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर जल्द ही यशराज बैनर की फिल्‍म ‘गुंडे’ में एक साथ नजर आने वाले हैं. ‘गुंडे’ दो दोस्तों की कहानी है और इसमें रणवीर और अर्जुन के बीच किरदारों की अदला-बदली की गई है.

रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर

रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर जल्द ही यशराज बैनर की फिल्‍म ‘गुंडे’ में एक साथ नजर आने वाले हैं. ‘गुंडे’ दो दोस्तों की कहानी है जो हालात की वजह से पहले बांग्लादेश में रिफ्यूजी बनने पर मजबूर हो जाते हैं और उसके बाद कोलकाता के बड़े डॉन बन जाते हैं.

फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर जब फिल्म की स्क्रिप्ट दोनों अभिनेताओं के साथ डिस्कस कर रहे थे तो उस दौरान रणवीर और अर्जुन ने अपना-अपना किरदार अपने दिमाग में चुन लिया था. हालांकि अली की इच्छा कुछ और ही थी और वे चाहते थे कि दोनों उनके उलट किरदार अदा करें.

फिल्म के मुख्य कैरेक्टर बिक्रम और बाला दोनों पक्के दोस्त हैं, फिर भी कई मायने में एक दुसरे से जुदा हैं. बाला का किरदार जहां मस्तीखोर, बड़बोला है वहीँ बिक्रम उसके उलट है, शांत किस्म का है. एंग्री यंग मैन. रणवीर जहां बाला का रोल करना चाहते थे वहीं अर्जुन का इरादा बिक्रम का रोल करने का था. लेकिन अली ने दोनों के लिए कुछ और ही सोच रखा था.

अली ने फिर रणवीर और अर्जुन दोनों को मनाया और उन्हें उनके किरदार का महत्व समझाया जिसके बाद दोनों ने उन किरदारों को निभाने के लिए हामी भरी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें