scorecardresearch
 

गुंडे के जश्ने इश्का में बाला और बिक्रम की गुंडई

गुंडे फिल्म का पहला गाना जश्ने इश्का रिलीज हो गया है. इस गाने में फिल्म के लीड ऐक्टर अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह अपने बिदांस अंदाज में नजर आ रहे हैं.

फिल्म में प्रियंका, अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह की तिकड़ी दिखेगी फिल्म में प्रियंका, अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह की तिकड़ी दिखेगी

गुंडे फिल्म का पहला गाना जश्ने इश्का रिलीज हो गया है. इस गाने में फिल्म के लीड ऐक्टर अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह अपने बिदांस अंदाज में नजर आ रहे हैं. इस गाने में जहां इन दोनों दोस्तों की बॉन्डिंग नजर आ रही है, वहीं गाने में फिल्म के तेवर के मुताबिक जमकर ऐक्शन भी देखने को मिल रहा है. दोनों रेलगाड़ी पर छलांगें लगा रहे हैं, मोटर साइकिल चला रहे हैं और रंगों में भी नहाए हुए हैं.

यह खास है कि शोले स्टाइल की दोस्ती वाली कोई फिल्म लंबे समय बाद देखने को मिलेगी. फिल्म कोयला माफिया को लेकर है, तो दोनों के लुक से इस बात का इशारा भी बखूबी मिल जाता है. फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है और आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म में प्रियंका चोपड़ा और इरफान खान भी हैं. फिल्म 14 फरवरी को रिलीज हो रही है. यानी युवा तेवर और पुराने समय के संगम के लिए तैयार रहें.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें