scorecardresearch
 

गोलमाल अगेन के नए पोस्टर आए, स्टार कास्ट ने पहनी नींबू की माला

गोलमाल अगेन के पोस्टर रिलीज किए गए हैं. इनमें अजय देवगन, अरशद वापसी सहित सभी स्टार कास्ट मजेदार लुक में नजर आ रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर 22 सितंबर को रिलीज होगा.

गोलमाल अगेन पोस्टर गोलमाल अगेन पोस्टर

रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल अगेन फिर चर्चा में है. इस कॉमेडी सीरीज की अगली फिल्म के पोस्टर रिलीज किए गए हैं. इसका ट्रेलर भी 22 सितंबर को रिलीज किया जाएगा.

इस पोस्टर में फिल्म की लीड कास्ट अजय देवगन, कुणाल खेमू, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े और अरशद वारसी को दिखाया गया है. पहली बार इनकी झलक सामने आई है. तीनों ने नींबू की माला पहनी है. ये किसी टोटके का मामला जान पड़ रहा है. एक अन्य पोस्टर में पांचों एक्टर किसी हमले से बचते नजर आ रहे हैं. 'गोलमाल' में इस बार तब्बू और परिणीति चोपड़ा भी नजर आने वाली हैं. तब्बू पहली किसी कॉमेडी फिल्म में नजर आने वाली हैं.

गोलमाल अगेन में नजर आएंगी तब्बू, दिवाली पर आएगी मूवी

गोलमाल-4 की शूटिंग मुंबई और हैदराबाद में की गई है. रोहित शेट्टी का कहना है कि ये एक अच्छी ह्यूमरस स्टोरी है, जो दर्शकों को बेहद पसंद आने वाली है. खबर यह भी है कि 'गोलमाल 4' एक तमिल रीमेक होगी. फिल्म का नाम था 'सूधू कव्वम' जिसे लोगों ने हाथों हाथ ले लिया था. उसी फिल्म के प्लॉट को थोड़ा सा ट्विस्ट कर रोहित शेट्टी 'गोलमाल 4' ला रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें