scorecardresearch
 

First Look: अजय देवगन ने दिखाई गोलमाल 4 की पहली झलक

गोलमाल 4 की शूटिंग 9 मार्च से शुरू हो चुकी है. फिल्म के लीड एक्टर अजय देवगन ने डायरेक्टर रोहित शेट्टी के जन्मदिन पर फिल्म के स्टार-कास्ट के साथ एक तस्वीर शेयर की है.

गोलमाल 4 की स्टार कास्ट के साथ अजय देवगन गोलमाल 4 की स्टार कास्ट के साथ अजय देवगन

अजय देवगन और रोहित शेट्टी की जोड़ी एक बार फिर से लोगो को हंसाने के लिए तैयार है.  दोनों 'गोलमाल 4' के साथ वापसी कर रहे हैं.

'गोलमाल 4' की शूटिंग शुरू, ये होगी स्टार कास्ट

रोहित शेट्टी की कॉमेडी फिल्म 'गोलमाल' सीरीज की पहली फिल्म साल 2006 में रिलीज हुई थी. इसके बाद  गोलमाल रिटर्न्स 2008 में,

और गोलमाल 3, 2010 में रिलीज हुई थी. सात साल बाद  अब गोलमाल सीरीज की अगली फिल्म 'गोलमाल अगेन'  दर्शकों को गुदगुदाने के लिए तैयार हैं.

कॉमेडी फिल्म 'गोलमाल 4' में अजय देवगन के साथ श्रद्धा कपूर नहीं परिणीति चोपड़ा आएंगी नजर

इस फिल्म की शूटिंग 9 मार्च से शुरु हो चुकी है.  फिल्म के हीरो अजय देवगन ने रोहित शेट्टी के जन्मदिन पर उनको सरप्राइज देते हुए सोशल मीडिया पर फिल्म की पूरी स्टार कास्ट का पहला लुक जारी किया है. पोस्टर में सभी ब्लैक कपड़ों में दिखाई दे रहे हैं.

Birthdays should be mad fun and glorious...a lot like our Golmaal family. Happy Birthday Rohit!

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

फिल्म 'गोलमाल अगेन' में एक बार फिर से अरशद वारसी, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े और कुणाल खेमू र्दशको को हंसाते हुए नजर आएगें. हालांकि इस बार फिल्म की फीमेल लीड में थोड़ा बदलाव हुआ है और करीना कपूर खान की जगह फिल्म में परिणीति चोपड़ा और तब्बू दिखाई देगीं. 

'गोलमाल अगेन' इस साल 6 अक्टूबर को रिलीज होगी. फिल्म में इस बार प्रकाश राज भी नजर आएगें. 'सिंघम' के बाद यह पहली बार होगा जब दोनों एक-साथ कॉमेडी करते नजर आएंगे.

तब्बू 17 साल बाद  एक बार फिर कॉमेडी करते हुए देखी जाएंगी. तब्बू को आखिरी बार फिल्म 'हेरा फेरी' में कॉमेडी अंदाज मे देखा गया था, जिसमें उनके साथ बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी भी अहम भूमिका में नजर आए थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें