scorecardresearch
 

पीएम मोदी ने खींचे अक्षय कुमार के बेटे आरव के कान, तस्वीर वायरल

अक्षय कुमार के बेटे और प्रधानमंत्री मोदी की फोटो सोशल मीडिया पर वाइरस हो रही है. इस फोटो में पीएम मोदी आरव के कान खींचते नजर आ रहे हैं.

PM मोदी अक्षय कुमार के बेटे के कान खींचते हुए PM मोदी अक्षय कुमार के बेटे के कान खींचते हुए

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अक्सर कुछ अलग हटकर अपने काम से लोगों का ध्यान आकृष्ट कर लेते हैं. ऐसा ही मौका दिखा विशाखापट्टनम में इंटरनेशनल फ्लीट रिव्यू के दौरान जब पीएम ने प्यार से बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के बेटे आरव के कान खींचे. यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई. दरअसल, अक्षय ने फेसबुक पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें पीएम मोदी उनके बेटे आरव के कान खींचते दिख रहे हैं.

अक्षय ने फोटो के साथ लिखा है कि एक पिता की जिंदगी का प्राउड मोमेंट, जब प्रधानमंत्री आपके बेटे का कान खींचें और उसे कहें कि वह एक अच्छा बच्चा है.

हाल ही में आई अक्षय कुमार की फिल्‍म 'एयरलिफ्ट' ने दर्शकों के बीच अपनी खास जगह बनाई है. 22 जनवरी को रिलीज हुई यह फिल्म 1990 के समय पर आधारित है, जब ईराक और कुवैत का युद्ध चल रहा था. फिल्म की कहानी इस प्लॉट पर बनी गई है कि उस समय कैसे एक शख्स ने कुवैत में बसे 1 लाख 70 हजार भारतीयों को वहां से निकालने में मदद की थी. अक्षय कुमार उद्घाटन के मौके पर विशाखापट्टनम में पूरे परिवार के साथ मौजूद थे. राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इसके उद्घाटन के मौके पर मौजूद थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें