scorecardresearch
 

मुंबई में खरीद ही लिया घर, पहली फिल्म से मशहूर हुई थीं 'पटाखा गर्ल'

बॉलीवुड में दंगल फिल्म से कदम रखने वाली सनाया मल्होत्रा ने अपने लिए एक घर खरीदा है. इस खुशी को वो जल्द अपने दोस्तों के साथ सेल‍िब्रेट करेंगी.

सनाया मल्होत्रा सनाया मल्होत्रा

दंगल फिल्म में अपनी अदाकारी से बॉलीवुड में पहचान कायम करने वाली सनाया मल्होत्रा व‍िशाल भारद्वाज की फिल्म पटाखा में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में के साथ ही सनाया इन द‍िनों एक खास वजह से बहुत खुश हैं. ये वजह है उनका अपना घर.

डेक्कन क्रोन‍िकल की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक सनाया मल्होत्रा लंबे समय से मुंबई में हैं. अपने स्ट्रगल के द‍िनों में उन्होंने लंबा वक्त क‍िराए के घर में बिताया है. लेकिन अब उन्होंने मुंबई में अपनी कमाई से घर खरीदा है. सनाया ने बताया, "मेरे मम्मी-पापा कई बार मुंबई मेरे पास रहने आते हैं, लेकिन मुझे बुरा लगता था जब वो आराम से यहां नहीं रह पाते थे. अब मुझे खुशी है कि वो मेरे अपने घर में आराम से रह सकेंगे. अब हर साल घर बदलने का झंझट भी खत्म हो गया है."

सनाया ने बताया, "वो जल्द घर में एक हाउस वार्मिंग पार्टी करने वाली हैं. इस पार्टी में उनके करीबी दोस्त और फैमिली के लोग शामिल होंगे. सनाया ने कहा, मैंने अब तक तीन फिल्में की हैं, बहुत खुश हूं कि मुझे अच्छे ऑफर मिल रहे है"

बता दें सनाया की आने वाली फिल्म "बधाई हो" का ट्रेलर हाल ही में र‍िलीज हुआ है. इस फिल्म में वो आयुष्मान खुराना के साथ नजर आने वाली हैं. इसी के साथ वो "पटाखा" फिल्म में देसी अंदाज में नजर आने वाली हैं. सनाया ने बॉलीवुड में कदम आमिर खान की ब्लॉबस्टर फिल्म दंगल से रखा था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें