scorecardresearch
 

परिणीति चोपड़ा ने छोड़ी अजय देवगन की ये फिल्म, जानें क्या है वजह

परिणीति चोपड़ा ने अजय देवगन स्टारर फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया से बैकआउट कर लिया है. जानें क्या है इसकी वजह.

परिणीति चोपड़ा परिणीति चोपड़ा

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल की बायोपिक की तैयारियों में बिजी हैं. उनके पास कई फिल्में हैं. परिणीति साइना की बायोपिक का शूट खत्म करने के बाद वे द गर्ल ऑन द ट्रेन के रीमेक में काम करेंगी.

इस बीच खबरें हैं कि परिणीति चोपड़ा ने अजय देवगन स्टारर फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया से बैकआउट कर लिया है. परिणीति पहले इस फिल्म में काम करने को लेकर एक्साइटेड थीं. रिपोर्ट्स हैं कि दूसरे प्रोजेक्ट्स की वजह से परिणीति भुज के लिए डेट्स नहीं निकाल पा रही हैं. इस वजह से परिणीति ने भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया को छोड़ना बेहतर समझा.

बता दें, भुज में अजय देवगन के साथ संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा अहम भूमिकाओं में दिखेंगे. ये फिल्म 1971 में हुए इंडो-पाक वॉर पर बेस्ड होगी.

View this post on Instagram

"Smile through it all baby, smile through it all ..." 🍭

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

क्या है परिणीति के अपकमिंग प्रोजेक्ट्?

परिणीति चोपड़ा की पिछली फिल्म जबरिया जोड़ी थी. जिसमें वे सिद्धार्थ मल्होत्रा संग नजर आई थीं. पकड़वा विवाह पर बेस्ड ये फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हुई थी. परिणीति के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में संदीप और पिंकी फरार, द गर्ल ऑन द ट्रेन और साइना शामिल हैं.

साइना की बायोपिक के लिए कड़ी मेहनत कर रहीं परिणीति

परिणीति चोपड़ा ने साइना नेहवाल के किरदार में ढलने के लिए खास तैयारियां की हैं. उन्होंने करीब चार महीने तक बैडमिंटन ट्रेनिंग ली. परिणीति लगातार गेम की प्रेक्टिस कर रही हैं. शूटिंग के दौरान परिणीति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में शिफ्ट हुईं. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कहा, मुझे घर से शूटिंग लोकेशन पर पहुंचने के लिए करीब 4-5 घंटे का समय लगता था. इतना समय खराब करने का कोई मतलब नहीं है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें