scorecardresearch
 

क्या शादी करने जा रही हैं परिणीति? प्र‍ियंका की तस्वीर पर कमेंट से खुला राज

परिणीति ने प्रियंका और निक जोनस को टैग करते हुए लिखा, प्रियंका ने ताउम्र व्रत रखा और हमसे व्रत रखवाया ताकि उन्हें परफेक्ट पति मिल सके. ये पहला साल है जब वे अपने परफेक्ट पति के पास हैं. क्या अब मेरी बारी है?

प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास और परिणीति चोपड़ा प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास और परिणीति चोपड़ा

बॉलीवुड के कई सितारों ने करवाचौथ के त्योहार को धूम धाम से मनाया. मीरा राजपूत, शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन जैसे कई सेलेब्स इस मौके पर पारंपरिक परिधानों में नजर आए थे. ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा का भी शादी के बाद ये पहला करवा चौथ था. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कई तस्वीरें भी शेयर की हैं जिसमें वे निक जोनस के साथ इस त्योहार को सेलेब्रेट करते हुए नजर आ रही हैं.

निक भी इन तस्वीरों में काफी उत्साहित नजर आ रहे थे. इस सुपरस्टार कपल ने इस मौके पर लोगों को करवाचौथ की बधाई भी दी. हालांकि उनकी इस तस्वीर पर सबसे ज्यादा ध्यान परिणीति चोपड़ा के कमेंट ने आकर्षित किया है.

उन्होंने प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को टैग करते हुए लिखा, प्रियंका ने ताउम्र व्रत रखा और हमसे व्रत रखवाया ताकि उन्हें परफेक्ट पति मिल सके. ये पहला साल है जब वे अपने परफेक्ट पति के पास हैं. क्या अब मेरी बारी है?

इस पर प्रियंका ने जवाब देते हुए कहा - हाहाहा.. जल्दी.. जल्दी.

View this post on Instagram

My everything ❤️ #karwachauth

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

परिणीति के पास हैं कई फिल्म प्रोजेक्ट्स

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में प्रियंका की फिल्म दि स्काई इज पिंक रिलीज हुई है. इस फिल्म में प्रियंका के अलावा फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित सर्राफ जैसे सितारे नजर आए थे. शोनाली बोस द्वारा डायरेक्ट इस फिल्म के साथ ही प्रियंका ने लंबे समय बाद बॉलीवुड में वापसी की थी.

वही परिणीति चोपड़ा सायना नेहवाल की बायोपिक में काम कर रही हैं. वे इसके अलावा अजय देवगन की फिल्म भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया पर भी काम शुरू करेंगी. इस फिल्म में वे सोनाक्षी सिन्हा और संजय दत्त के साथ नजर आनेवाली हैं. वे अपनी एक और फिल्म को लेकर भी चर्चा में हैं. ये फिल्म एक हॉलीवुड थ्रिलर का आधिकारिक रीमेक है. दि गर्ल ऑन दि ट्रेन नाम की इस फिल्म में लीड कैरेक्टर एमिली ब्लंट ने निभाया था. गौरतलब है कि ये फिल्म साल 2015 की बेस्टसेलर किताब पर आधारित है. इस किताब को पॉला हॉकिन्स ने लिखा था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें