scorecardresearch
 

सोनम कपूर की फिल्म 'नीरजा' का ट्रेलर रिलीज

सोनम कपूर की फिल्म 'नीरजा' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. गुरुवार को मुंबई के थिएटर में इस फिल्म के ट्रेलर को लॉन्च किया गया है.

फिल्म 'नीरजा' में सोनम कपूर फिल्म 'नीरजा' में सोनम कपूर

सोनम कपूर की फिल्म 'नीरजा' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. गुरुवार को मुंबई के थिएटर में इस फिल्म के ट्रेलर को लॉन्च किया गया है.

फिल्म की स्टार कास्ट सोनम कपूर , शबाना आजमी के साथ-साथ स्वर्गीया नीरजा भनोट के असल जिंदगी के भाई अनिश भनोट और अखिल भनोट भी इस लॉन्च पर मौजूद थे. फिल्म 'नीरजा', कहानी है नीरजा भनोट की जो मॉडलिंग की दुनिया में कामयाबी के बाद एयर होस्टेस बन गई थी और साल 1986 में प्लेन के कराची एयरपोर्ट पर हाईजैक होने के बाद उसने आतंकवादियों से लड़ते हुए 359 लोगों की जान बचाई थी और खुद वह इस जंग में अपनी जान गवां बैठीं थीं.

फिल्म के ट्रेलर में सोनम कपूर नीरजा भनोट के किरदार में शानदार नजर आ रही हैं. ट्रेलर में दिखाई गई एक लड़की की दिलेरी की कहानी की झलक आपको भावुक कर देगी. इस फिल्म को फॉक्स स्टार इंडिया प्रोड्यूस कर रही है और उन्होंने ट्वीट कर फिल्म के ट्रेलर को पोस्ट किया है.

नीरजा भनोट को मरणोपरांत भारत, पाकिस्तान और यूएसए की तरफ से 'वीरता पुरस्कार' से नवाजा गया. उनकी जिंदगी में माता-पिता के साथ-साथ बॉयफ्रेंड का भी अहम स्थान था. उनकी जिंदगी के इस पहलू को भी डायरेक्टर राम माधवानी ने फिल्म में दिखाने की कोशिश की है. फिल्म में नीरजा भनोट के बॉयफ्रेंड का किरदार जाने माने म्यूजिक कंपोजर शेखर रवजियानी ने निभाया है. 'नीरजा' 19 फरवरी 2016 को रिलीज होगी.

देखें फिल्म 'नीरजा' का ट्रेलर:

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें