scorecardresearch
 

सोनम ने शेयर किया अपना 'नीरजा भनोट' बॉयोपिक फिल्म का लुक

दिवगंत फ्लाइट अटेंडेंट नीरजा भनोट पर बनने जा रही बायोपिक फिल्म में नीरजा का रोल अदा कर रही सोनम कपूर ने हाल ही में इस फिल्म में अपने लुक की एक तस्वीर शेयर की है.

Sonam Kapoor Sonam Kapoor

दिवगंत फ्लाइट अटेंडेंट नीरजा भनोट पर बनने जा रही बायोपिक फिल्म में नीरजा का रोल अदा कर रही सोनम कपूर ने हाल ही में इस फिल्म में अपने लुक की एक तस्वीर शेयर की है. सोनम ने अपने फैन्स के लिए यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए सोनम ने लिखा है, ' सभी को नमस्कार, यह हूं मैं नीरजा के लुक में, नीरजा भनोट के लिए यह हमारी श्रद्धाजंली है, यह मेरी सबसे स्पेशल फिल्म है'. इस तस्वीर से पहले नीरजा भनोट की लाइफ पर जारी की गई कॉमिक में भी सोनम कपूर का कॉमिक अवतार लुक रिलीज किया गया.

यह बायोपिक फिल्म फ्लाइट अटेंडेंट रही नीरजा भनोट की जिंदगी पर बेस्ड है जिसने अपनी जान की परवाह किए बिना कई यात्रियों को आतंकवादियों की गोलियों का शिकार होने से बचाया था. 23 साल की नीरजा भनोट ने कराची हवाईअड्डे पर 5 सितम्बर 1986 के पैन एम एयरलाइंस के हाईजैक हुए जहाज के यात्रियों को बचाने में साहस की मिसाल पेश की थी. नीरजा उस जहाज में सीनियर एयरहोस्टेस थीं. यात्रियों की जान बचाते हुए अपहर्ताओं की गोली से उनकी जान चली गई थी. जब नीरजा ने जहाज का दवाजा खोला तो उनके पास बाहर निकलकर अपनी जान बचाने का मौका था लेकिन उन्होंने अपनी परवाह किए बिना तीन बच्चों को बाहर निकाला.

इंटरनेशनल लेवल पर 'हीरोइन ऑफ हाईजैक' के तौर पर जाने जानी वाली नीरजा भनोट पर बनने जा रही इस फिल्म को राम माधवानी डायरेक्ट कर रहे है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें