scorecardresearch
 

बिग बॉस या खतरों के खिलाड़ी? इस शो के लिए करण पटेल ने छोड़ा ये है मोहब्बतें

पॉपुलर टीवी शो ये है मोहब्बतें के लीड एक्टर करण पटेल शो की शुरुआत से ही लोगों को एंटरटेन कर रहे हैं. करण की एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता है. लेकिन करण अब शो छोड़ रहे हैं.

करण पटेल करण पटेल

पॉपुलर टीवी शो ये है मोहब्बतें के लीड एक्टर करण पटेल शो की शुरुआत से ही लोगों को एंटरटेन कर रहे हैं. करण की एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता है. लेकिन करण अब शो छोड़ रहे हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, करण ने शो से अपनी एग्जिट को कंफर्म किया है. 'सभी अच्छी चीजें समाप्त हो जाती हैं. ये है मोहब्बतें शो हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा और मुझे रमन भल्ला बनाने के लिए मैं एकता कपूर का शुक्रगुजार हूं.'

करण के पब्लिसिस्ट ने प्रेस स्टेटमेंट जारी करते हुए बताया, 'जी हां करण पटेल शो खतरों के खिलाड़ी में हिस्सा लेने वाले हैं. करण ने डेट्स मैनेज करने की बहुत कोशिश की लेकिन ये संभव नहीं हो पाया. इसलिए ये है मोहब्बतें छोड़ने का निर्णय लिया. ये है मोहब्बतें ने उन्हें बहुत सारा प्यार दिया. इसके लिए वो बहुत आभारी हैं.'

बता दें कि ये है मोहब्बतें में दिव्यांका त्रिपाठी के अपोजिट करण पटेल की जगह किसी दूसरे एक्टर को शो में लाने की बात चल रही है. ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि टीवी के पॉपुलर एक्टर चैतन्य चौधरी हैं. बता दें कि चैतन्य को सीआईडी, कहीं तो होगा जैसे शोज में देखा जा चुका है. रिपोर्ट्स के मुताबिक अब रमन भल्ला का किरदार करण पटेल की जगह चैतन्या निभाते दिखेंगे.

खतरों के खिलाड़ी के लिए करण ने अपनी फिटनेस पर काम करना भी शुरू कर दिया है. बता दें कि बीते दिनों ऐसी भी खबरें थीं कि खतरों के खिलाड़ी शो खत्म होने के बाद करण दोबारा से ये है मोहब्बतें का हिस्सा बन सकते हैं. लेकिन नई रिपोर्ट्स को देखें तो शो में करण की वापसी मुश्किल लग रही है. हालांकि अभी तक कुछ भी ऑफिशियल नहीं हुआ है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें