scorecardresearch
 

कई बार शादी करने से गुरेज नहीं: कंगना रनोट

कंगना रनोट अपनी बेबाकी अंदाज के लिए जानी जाती हैं. शादी को लेकर अपनी राय कंगना ने शेयर की है.

कंगना रनोट कंगना रनोट

बॉलीवुड की क्वीन बेबाक है. उसका बोल्ड अंदाज उसको बाकी एक्ट्रेसेस से जुदा करता है. वो अपने दिल की सुनती है, दुनिया की परवाह करे बेखौफ जीती है. यहां बात हो रही हैं कंगना रनोट की जो अपने बिंदास एटिट्यूड की वजह से मायानगरी की जरा हट के अदाकाराओं में से एक है.

आमतौर पर एक्ट्रेसेस एक शादी करने में काफी समय लगाती हैं लेकिन कंगना रनोट को कई बार गृहस्थी बसाने में कोई गुरेज नहीं है. जी हां, सही सुना आपने कंगना रनोट एक बार नहीं बल्कि कई बार शादी करना चाहती है.

दिल्ली में चल रहे एक प्रोग्राम में जब कंगना दुल्हन के लिबास में एक डिजाइनर के लिए रैंप पर उतरीं तो उन्होंने बताया, 'इस लिबास में मैं खुद को बहुत स्पेशल महसूस कर रहीं हूं, मेरी पहली शादी के लिए मैं ऐसे ही तैयार होने वाली हूं'.

उनके इस जवाब के बाद जब उनसे पूछा गया कि क्या वो एक से ज्यादा शादी करना चाहेंगी तो उन्होंने तुरंत इसका जवाब देते हुए कहां 'क्यूं नहीं, पहले एक शादी हो जाए उसके बाद कई और भी हो जाएंगीं'. तो अगर फ्यूचर में कंगना बहुत सारी शादियां करतीं हैं तो बिल्कुल हैरान मत होइएगा. वाकई नेशनल अवॉर्ड विनर कंगना की बेबाकी के उनके फैन्स यूं ही कायल नहीं हैं.

किस सवाल का किस तरह जवाब देना है ये रुपहले पर्दे की 'रज्जो' बखूबी सीख गई है. कंगना बहुत जल्द डायरेक्टर हंसल मेहता की फिल्म 'सिमरन' में राजकुमार राव के साथ नजर आने वाली हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×