scorecardresearch
 

EXCLUSIVE: सैफ ने दिखाया बड़प्पन, मांगी कंगना से माफी

सैफ का ये भी मानना है कि नेपोटिज्म एक बहुत बड़ा विषय है जिस पर बातचीत जरूर होनी चाहिए. आजतक से की खास बातचीत.

सैफ अली खान सैफ अली खान

पिछले कई दिनों से बॉलीवुड में नेपोटिज्म की चर्चा खूब हो रही है. सैफ अली खान ने आजतक से एक्सक्लूसिव बातचीत की. सैफ ने बताया कि नेपोटिज्म मामले पर हद से ज्यादा बातचीत हो चुकी है, इसलिए नेपोटिज्म में उनका बिल्कुल भी विश्वास नहीं है और वो कंगना रनोट के ख्याल से इत्तेफाक रखते हैं और इसी वजह से मैसेज पर उन्होंने कंगना से बात की और माफी मांगी. कंगना ने भी उनकी बात को समझा.

सैफ का मानना है कि वो ऐसे हैं नहीं जैसा सबको लगा, और यही वजह है जो उन्होंने इस विषय पर कंगना से बात की, सैफ का ये भी कहना है कि करण जौहर और कंगना के बीच जो भी विवाद है वो उनका निजी मामला है, लेकिन उन्हें इस बात का अफसोस है कि वो इस मजाक का हिस्सा बने. ये सब पहले से स्क्रिप्ट में था, कंगना से मैसेज पर बात करने के अलावा सैफ ने अबतक ना करण जौहर और ना वरुण धवन से कोई बात की. अंजाने में किए गए मजाक से सैफ आहत हैं.

इस एक्टर के बेटे की डेब्यू फिल्म में नजर आएंगे सैफ अली खान

सैफ का ये भी मानना है कि नेपोटिज्म एक बहुत बड़ा विषय है जिस पर बातचीत जरूर होनी चाहिए. शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार जैसे सितारों की तारीफ भी की. फिल्म इंडस्ट्री में वो अपने दम पर अपनी जगह बना पाए. सैफ ने ये माना कि शुरुआती दौर में उन्हें जरूर काम जल्दी मिला शर्मीला टैगोर के बेटे की हैसियत की बदौलत, लेकिन ये भी कहा अगर उनमें टैलेंट नहीं होता तो वो इतने साल फिल्म इंडस्ट्री में टिक नहीं पाते.

जानें क्या था पूरा मामला

करण जौहर, सैफ अली खान और वरुण धवन ने न्यूयॉर्क में IIFA अवॉर्ड के मंच पर कंगना का मजाक उड़ाया था. इस अवॉर्ड फंक्शन को करण जौहर और सैफ होस्ट कर रहे थे और तभी एक मौके पर जब वरुण धवन स्टेज पर बेस्ट एक्टर कॉमिक रोल का अवॉर्ड लेने कि लिए पहुंचे तभी सैफ अली खान ने कहा नेपोटिज्म यानी भाई भतीजा की बात छेड़ते हुए कहा, 'आज तुम जो भी हो सिर्फ अपने पिता की वजह से हो'. इस पर वरुण धवन ने सैफ को जवाब दिया और आप जो भी है अपनी मां शर्म‍िला टैगोर की वजह से हैं.' बात यहीं नहीं थमी, फिर करण जौहर ने कहा, 'मैं इस इंडस्ट्री में अपने पिता की बदौलत हूं' और फिर तीनों ने जोर से कहा 'नेपोटिस्म रॉक्स'. सैफ और वरुण ने करण जौहर की फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' का गाना गाते हुए कहा 'बोले चूड़ियां बोले कंगना' जिस पर करण जौहर ने तपाक से कहा 'कंगना ना ही बोले तो अच्छा है.' लेकिन अब सैफ अली खान ने माफी मांग ली है और वरुण धवन ने ट्वीट के जरिए माफी मांगी. तो उम्मीद है ये विवाद अब थम जाएगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें