scorecardresearch
 

बरेली की बर्फी Trailer: कंगना को कॉपी करती नजर आईं कृति

कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म 'बरेली की बर्फी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है और ऐसा लगता है कि इस फिल्म में कृति बॉलीवुड की क्वीन कंगना को कॉपी करती नजर आ रही हैं...

बरेली की बर्फी का पोस्टर बरेली की बर्फी का पोस्टर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन, एक्टर आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म 'बरेली की बर्फी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ठस ट्रेलर को देखकर बॉलीवुड के टिपिकल मसाला यानि कि लव ट्रंगल का एहसास होता है. मंगलवार को इस फिल्म का पहला पोसटर रिलीज किया गया था.

ट्रेलर तो काफी मजेदार लग रहा है और इसे देखकर ऐसा लग रहा है कि फिल्म गर्ल लीड रोल के हिसाब से बनाई गई है. ट्रेलर की खास बात ये है कि इसमें कृति की एक्टिंग और उनके कपड़ों का स्टाइल काफी हद तक कंगना की क्वीन से मिलता जुलता नजर आ रहा है. ट्रेलर को राज कुमार राव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

'बरेली की बर्फी' के First look में किताब के पीछे छुपी कृति

ट्रेलर को देखकर लगता है कि फिल्म में एक बार फिर से टिपिकल यूपी का अंदाज देखने को मिलेगा. बस एक बात ये खटकती है कि कहीं कृति की एक्ट‍िंग में झलकती कंगना की इमेज इसका मजा किरकिरा न कर दे.

बता दें कि मंगलवार को फिल्म के जारी किए गए पहले पोस्टर में कृति 'बरेली की बर्फी' नाम की एक किताब को अपने हाथों में पकड़े हुए हैं. रंगीन फूलों की पृष्ठभूमि में वह इस किताब को अपने सिर पर रखे दिखाई दे रही हैं.

ट्विटर पर कृति ने फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, 'मैं विश्वास नहीं कर सकती कि अभी क्या पढ़ा. 'बरेली की बर्फी'..इसे आपके द्वारा पढ़े जाने का इंतजार है.. यह है फिल्म की एक झलक.'

अभिनेता राजकुमार राव ने पोस्टर को साझा करते हुए लिखा, 'इस किताब ने मेरी जिंदगी बदल दी. 'बरेली की बर्फी' की एक झलक देखिए.'

आयुष्मान ने लिखा, 'आपने कैसे इसे संभाला है कृति सैनन? यह किताब बहुत ही खास है. 'बरेली की बर्फी'.'

अश्विनी अय्यर तिवारी द्वारा निर्देशित 'बरेली की बर्फी' एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है. यह फिल्म उत्तर भारत के शहर बरेली की स्थानीय संस्कृति पर आधारित है. फिल्म 18 अगस्त को रिलीज हो रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें