scorecardresearch
 

यामी गौतम-दिलजीत दोसांझ लगाएंगे कॉमेडी का तड़का, पर्दे पर दिखेंगे साथ

बॉलीवुड की 'काबिल' एक्ट्रेस यामी गौतम और मल्टी टैलेंटेड सिंगर/एक्टर दिलजीत दोसांझ पहली बार एक साथ किसी कॉमेडी फिल्म में नजर आने जा रहे हैं. इस फिल्म का निर्माण रमेश तौरानी करेंगे. फिल्म का निर्देशन अजीज मिर्जा के बेटे हारून करेंगे.

यामी गौतम और दिलजीत दोसांझ यामी गौतम और दिलजीत दोसांझ

बॉलीवुड की 'काबिल' एक्ट्रेस यामी गौतम और मल्टी टैलेंटेड सिंगर/एक्टर दिलजीत दोसांझ पहली बार एक साथ किसी कॉमेडी फिल्म में नजर आने जा रहे हैं. इस फिल्म का निर्माण रमेश तौरानी करेंगे. फिल्म का निर्देशन अजीज मिर्जा के बेटे हारून करेंगे. इस फिल्म के निर्देशक के तौर पर हारून बॉलीवुड में डेब्यू भी करने जा रहे हैं. फिलहाल फिल्म के प्लॉट के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिली है. मगर इसकी शूटिंग साल के अंत में शुरू हो जाएगी.

यामी गौतम की बात करें तो, यामी 'बदलापुर', 'बत्ती गुल मीटर चालु', 'काबिल' और 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' जैसी फिल्मों में दमदार भूमिकाएं निभा चुकी हैं. हाल ही में यामी ने फिल्म 'बाला' की शूटिंग शुरू की है. फिल्म में यामी बधाई हो फेम एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ नजर आएंगी. ये फिल्म अमर कौशिक के निर्देशन में बनी थी.

वहीं वर्क फ्रंट पर दिलजीत अपनी आगामी पंजाबी फिल्म 'छड़ा' की रिलीज के लिए कमर कस रहे हैं. फिल्म में दिलजीत मशहूर पंजाबी एक्ट्रेस नीरू बाजवा के साथ नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन जगदीप सिद्धू ने किया है. इन दो फिल्मों के अलावा, दिलजीत 'अर्जुन पटियाला' और 'गुड न्यूज' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आएंगे. जहां फिल्म 'अर्जुन पटियाला' में दिलजीत कृति सेनन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे, वहीं फिल्म 'गुड न्यूज' में दिलजीत करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और अक्षय कुमार जैसे सितारों के साथ काम करते नजर आएंगे.

यह भी बताते चलें कि दिल्ली में मौजूद मैडम तुसाद म्यूजियम में दिलजीत दोसांझ अपने वैक्स स्टेचू का अनावरण करने पहुंचे थे. ये पहली बार है जब किसी पंजाबी एक्टर के वैक्स स्टेचू को दिल्ली के मैडम तुसाद म्यूजियम में जगह मिली है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें