scorecardresearch
 

पंजाब यूनिवर्सिटी में यामी गौतम पर फिदा थे 10 बुलट वाले लड़के

The Kapil Sharma Show बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम फिल्म उरी के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो के सेट पर पहुंची थीं. शो पर उन्होंने अपनी जिंदगी के कई दिलचस्प किस्से सुनाए.

यामी गौतम और विकी कौशल यामी गौतम और विकी कौशल

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम द कपिल शर्मा शो पर अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची. शो पर कपिल ने यामी से पूछा कि क्या लड़कियां यह बात पहचान जाती हैं कि कौन उन्हें लाइन मारने की कोशिश कर रहा है? इस पर यामी ने कहा कि हां वे पहचान जाती हैं. इस पर कपिल शर्मा ने पूछा कि जब वह कॉलेज में थीं तो उन्हें कितने लड़के लाइन मारते थे? इसका यामी ने विस्तार से जवाब दिया.

एक्ट्रेस ने बताया कि 10 बुलेट वाले और 7 वूफर वाले लड़के उन्हें लाइन मारने आया करते थे. इस पर कपिल शर्मा और ऑडियंस खूब हंसे और कपिल ने कहा कि अब मैं समझा कि सारी खूबसूरत लड़कियां कहां रहती हैं. कपिल ने यामी से यह भी पूछा कि क्या कभी उनकी वजह से लड़कों में झगड़ा हुआ है? इस पर विकी ने कहा कि वह पंजाब यूनिवर्सिटी से हैं, यदि वहां लड़के नहीं लड़ेंगे तो कहां लड़ेंगे.

यामी ने अपनी फिल्म के बारे में भी शो पर बताया. उन्होंने कहा कि उनका फिल्म में एक इंटेलीजेंस ऑफिसर का है. शो के दौरान जब कपिल विकी की तारीफ कर रहे थे तब उन्होंने अपना एम्सट्रडैम का एक मजेदार किस्सा भी बताया कि किस तरह उन्होंने एक बार झूठ बोल कर विकी कौशल की फिल्म देखी थी. उन्होंने बताया कि उन्हें फिल्म में कमली का किरदार बहुत अच्छा लगा और उन्होंने गार्ड को झूठ बोलकर ये फिल्म देखी.

कपिल ने बताया कि जब वह थिएटर गए तो गार्ड ने उन्हें अंदर आने की अनुमति नहीं दी क्योंकि वह 10 मिनट लेट थे. इस पर कपिल के एक दोस्त ने दिमाग लगाया और कपिल की संजय दत्त के साथ एक तस्वीर को दिखाकर कहा कि वह फिल्म संजू के प्रोड्यूसर हैं. यह बात गार्ड मान गया और इस तरह कपिल और उनके दोस्त ने फिल्म देखी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें