scorecardresearch
 

Indion Idol: कंटेस्टेंट के गाने पर बाबा रामदेव ने किया योगा डांस

इंड‍ियन आइडल 10 के सेट पर द‍िवाली धमाका. मंच पर कंटेस्टेंट सलमान अली के साथ योग गुरु रामदेव की जुगलबंदी.

X
सलमान के साथ बाबा रामदेव (फोटो-ट्विटर) सलमान के साथ बाबा रामदेव (फोटो-ट्विटर)

टीवी शो 'इंडियन आइडल-10' के सेट पर योग गुरु रामदेव ने दिवाली विशेष एपिसोड में मंच की शोभा बढ़ाई. इंडियन आइडल-10 के कंटेस्टेंट सलमान अली ने गीत 'जय हो' पर शानदार प्रदर्शन किया. वहीं बाबा रामदेव सलमान अली का गाना सुनकर योग गुरु इतने प्रभाव‍ित हो गए की उन्होंने गीत और योग की जुगलबंदी शुरू कर दी. रामदेव ने योगा डांस किया. बता दें कि शो में बाबा रामदेव के साथ प्रसिद्ध गायक जावेद अली भी बतौर गेस्ट पहुंचे थे.

कंटेस्टेंट के गाने पर योग गुरु रामदेव ने योग किया. उनकी जुगबंदी के वीड‍ियो ने सोशल मीड‍िया पर धूम मचा रखी है. वहीं शो में होस्ट मनीष पॉल से बाबा रामदेव की चुटकी भी ली तो रामदेव भी पीछे नहीं रहे. उन्होंने मनीष पॉल के साथ कुश्ती की.

बता दें कि इंडियन आइडल-10 के कंटेसटेंट सलमान अली का गाना सुनकर जज नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और मेहमानों जावेद अली प्रभावित हो गए. सलमान के प्रदर्शन और हाई पिच से जावेद अली इतने चकित और प्रेरित हुए कि वह खुद को मंच पर जाने से रोक नहीं सके और वास्तव में सलमान से हाई पिच नोट सीखने लगे.

जावेद ने कहा, "मैं सलमान अली के परफॉर्म करने तरीके से सचमुच हैरान हूं. उनके नोट वास्तव में एक अविश्वसनीय पिच पर हैं और उनके लिए यह स्वाभाविक है. लेकिन, मेरे जैसे गायकों को सलमान की पिच से मेल खाने के लिए बहुत सारे अभ्यासों की जरूरत होती है. मैं सलमान अली से सीखने के लिए भी मंच पर गया लेकिन यह मेरे लिए वास्तव में मुश्किल है. "

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें