scorecardresearch
 

जल्द बनेगा गली बॉय का रीमेक, साउथ का ये स्टार लेगा रणवीर सिंह की जगह

रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक रिकॉर्ड बना रही है. अब फिल्म के रीमेक बनने की खबरें सामने आ रही हैं. फिल्म तेलुगू में रीमेक की जाएगी. 

सिद्धांत चतुर्वेदी और रणवाीर सिंह सिद्धांत चतुर्वेदी और रणवाीर सिंह

रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक रिकॉर्ड बना रही है. रणवीर के अलावा फिल्म में आलिया भट्ट और सिद्धांत चतुर्वेदी भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है. अब फिल्म के रीमेक बनने की खबरें सामने आ रही हैं. फिल्म तेलुगू में रीमेक की जाएगी. हालांकि, फिल्म को लेकर अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, निर्माता तेलुगू निर्माता अरविंद अल्लू इस फिल्म को बनाएंगे. फिल्म में रणवीर सिंह के किरदार में साउथ एक्टर साई धर्म तेज होंगे. रणवीर सिंह की गली बॉय ने चार दिन के वीकेंड में 72.45 करोड़ का कलेक्शन किया है. ये कमाई सिर्फ भारत की है. गली बॉय जिस रफ्तार से कमाई कर रही है उसे ये कहना गलत नहीं होगी कि फिल्म जल्द 100 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी.

गली बॉय अब तक 3 रिकॉर्ड अपने नाम कर चुकी है. फिल्म जोया अख्तर और आलिया भट्ट की सबसे बड़ी ओपनर है. वहीं ये रणवीर सिंह की लगातार तीसरी हिट है. फिल्म को शुरूआत से ही शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. आलिया और रणवीर इस फिल्म में पहली बार साथ नजर आए हैं. दोनों की केमिट्री को खूब पसंद किया जा रहा है.

View this post on Instagram

Loyalty, Loyalty, Loyalty

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

View this post on Instagram

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

View this post on Instagram

🎆

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

View this post on Instagram

#GullyBoy advance bookings are open now. Link in Bio. @ritesh_sid @zoieakhtar @faroutakhtar @tigerbabyindia @aliaabhatt @siddhantchaturvedi @kalkikanmani @zeemusiccompany

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

क्या है फिल्म की कहानी?

गली बॉय मुंबई के धारावी में रहने वाले मुराद (रणवीर सिंह) की कहानी है. जो गरीबी से ऊपर उठकर कुछ बड़ा करने का सपना देखता है. सफीना (आलिया भट्ट) मुराद की गर्लफ्रेंड है. जो अच्छे खानदान से ताल्लुक रखती है. मुराद की जिंदगी में यूटर्न मशहूर रैपर एमसी शेर (सिद्धांत चतुर्वेदी) की एंट्री होने के बाद होती है. एमसी शेर मशहूर रैपर हैं. पिता के बीमार होने की वजह से मुराद को घर की जिम्मेदारी उठानी पड़ती है. तमाम परेशानियों का सामना करते हुए मुराद अपने रैपर बनने का सपना पूरा करता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें