scorecardresearch
 

First look: पहली बार ऋषि कपूर नजर आ रहे हैं ऐसे किरदार में

आने वाली फिल्म मुल्क में ऋषि कपूर का फर्स्ट लुक जारी. पहली बार नजर आ रहे हैं ऐसे किरदार में.

ऋषि कपूर ऋषि कपूर

बॉलीवुड एक्टर ऋषि‍ कपूर ने ट्विटर पर अपनी आने वाली फिल्म मुल्क का फर्स्ट लुक जारी किया है. इस फिल्म में ऋषि‍ कपूर एक दम अलग किरदार में नजर आने वाले हैं. शेयर की गई तस्वीर में वह बढ़ी दाढ़ी और पठानी लुक में दिख रहे हैं.

बच्चे की न्यूड तस्वीर पोस्ट करने पर ऋषि कपूर के खिलाफ शि‍कायत

इस तस्वीर को शेयर करते हुए ऋषि‍ कपूर ने लिखा है, नई प्रोफाइल पिक'. जा‍हिर सी बात है ऋषि‍ कपूर को भी फिल्म में अपना ये लुक इतना अच्छा लगा है कि उन्होंने ट्विटर पर इसे अपनी प्रोफाइल फोटो बना लिया है. इस तस्वीर को शेयर करने को लेकर उन्हें सोशल यूजर्स से मिलीजुला फीडबैक मिल रहा है.

ऋषि कपूर ने पाकिस्तान को दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई, हुए ट्रोल

बता दें कि मुल्क फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इस फिल्म की शूटिंग बनारस और लखनऊ जैसे शहरों में होने जा रही है. फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुके ऋषि‍ कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा- मैं लंबे अरसे से एक ड्रामा फिल्म करना चाह रहा था. जब अनुभव सिन्हा ने मुझे इस फिल्म की कहानी सुनाई मुझे ये बेहद पसंद आई. इसके अलावा जिन शहरों में इस फिल्म की शूटिंग होनी है उनके बारे में भी मैंने बहुत कुछ सुन रखा है. शूटिंग की ये लोकेशंस मेरे लिए बोनस की तरह है.'

मोदी की इजरायल यात्रा पर ऋषि कपूर का कमेंट, जानें क्या बोले वो...

फिल्म मुल्क की कहानी भारत के एक छोटे शहर की एक ज्वांइट परिवार की कहानी है जो कि ए‍क विवाद में उलझने के बाद अपनी खोई इज्जत को दोबारा पाने की कोशिश में जुटा नजर आता है. यह फिल्म 2018 में रिलीज होगी. फिल्म में ऋषि‍ कपूर के अलावा तापसी पन्नू, नीना गुप्ता, प्रतीक बब्बर और रजत कपूर भी अहम किरदारों में नजर आएंगे.

बता दें कि नीना गुप्ता ने इस फिल्म को साइन करने से पहले इंस्टाग्राम पर अच्छा काम मांगने की गुजारिश की थी. इस पोस्ट के बाद उन्हें कई फिल्में ऑफर हुईं लेकिन उन्हें मुल्क फिल्म की कहानी ने इंप्रेस किया. नीना गुप्ता ने इस फिल्म को एक एक्सपेरिमेंटल फिल्म बताते हुए कहा कि इस तरह की फिल्म का उन्हें इंतजार था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें