scorecardresearch
 

कैंसर फ्री हुए ऋषि कपूर, फिल्ममेकर राहुल रवैल ने शेयर की गुडन्यूज

मशहूर बॉलीवुड फिल्ममेकर राहुल रवैल ने अपनी फेसबुक पोस्ट में ऋषि कपूर की सेहत से जुड़ा नया अपडेट शेयर किया है. राहुल रवैल पहले ऐसे शख्स हैं जिन्होंने ऋषि कपूर की बीमारी का जिक्र किया है.

ऋषि कपूर फिल्ममेकर राहुल रवैल के साथ ऋषि कपूर फिल्ममेकर राहुल रवैल के साथ

मशहूर बॉलीवुड फिल्ममेकर राहुल रवैल ने अपनी फेसबुक पोस्ट में ऋषि कपूर की सेहत से जुड़ा नया अपडेट शेयर किया है. उन्होंने ऋषि कपूर संग एक पुरानी तस्वीर साझा करते हुए लिखा- ''ऋषि कपूर (चिंटू) कैंसर फ्री हैं.'' ये पहली पोस्ट या कोई बयां है जिसमें ऋषि कपूर की बीमारी को लेकर जानकारी दी गई है. हालांकि अभी तक ऋषि कपूर के परिवार ने एक्टर की बीमारी की जानकारी नहीं दी है. इससे पहले रणधीर कपूर ने उन सभी रिपोर्ट्स का खंडन किया था जिनमें ऋषि को कैंसर होने की बात कही गई थी.

मालूम हो कि ऋषि कपूर ने पिछले साल 29 सितंबर को ट्वीट कर जानकारी दी थी कि वे अमेरिका मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए जा रहे हैं. लेकिन उन्हें कौन सी बीमारी हुई है इसकी कोई जानकारी ना ही एक्टर ना ही उनके परिवार ने दी. जबसे ऋषि न्यूयॉर्क गए हैं उनकी पत्नी नीतू कपूर उनके साथ हैं. रणबीर कपूर भी पिता की सेहत का हालचाल लेने न्यूयॉर्क जाते रहते हैं.

ऋषि कपूर की बीमारी की गंभीरता का अंदाजा इसी बात से लगता है कि वे पिछले साल अपनी मां कृष्णा राज कपूर का निधन होने के बाद भी भारत नहीं लौटे थे. न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर का हालचाल जानने के लिए बॉलीवुड स्टार्स अक्सर उन्हें विजिट करते हैं.

बीमारी की वजह से ऋषि कपूर की सेहत भी गिरी है. वे पहले से कमजोर हो गए हैं. मगर अब राहुल रवैल की पोस्ट ने ऋषि कपूर के फैंस को राहत दी है. पिछले दिनों रिपोर्ट आई थी कि ऋषि कपूर जल्द ही भारत लौटने वाले हैं. देश आकर उनकी सबसे पहली प्राथमिकता बेटे रणबीर कपूर की आलिया भट्ट से शादी करनी होगी. अब जब ये अनाउंस हो गया है कि ऋषि कपूर कैंसर फ्री हैं, तो उम्मीद है जल्द ही उनके देश लौटने पर कपूर परिवार में शहनाई गूंजे.

खैर, ऋषि कपूर की तरह पिछले दिनों सोनाली बेंद्रे और इरफान खान ने भी कैंसर से जंग जीती है. इरफान खान और सोनाली विदेश से मेडिकल ट्रीटमेंट लेकर भारत लौट चुके हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें