scorecardresearch
 

Film wrap: संजय-सलमान में नाराजगी की ये है वजह, कंगना पर जरीना वहाब का हमला

आखिरकार संजय दत्त ने सलमान खान संग अनबन को लेकर तोड़ ही दी चुप्पी तो बॉक्स ऑफिस पर महीनें के दूसरे हफ्ते भी नहीं चला किसी फिल्म का जादू. जानें बॉलीवुड में और क्या रहा खास.

सलमान खान और कंगना रनोट सलमान खान और कंगना रनोट

आखिरकार संजय दत्त ने सलमान खान संग अनबन को लेकर तोड़ ही दी चुप्पी तो बॉक्स ऑफिस पर महीनें के दूसरे हफ्ते भी नहीं चला किसी फिल्म का जादू. जानें बॉलीवुड में और क्या रहा खास.

सलमान खान से नाराजगी की संजय दत्त ने बताई यह वजह

काफी समय से संजय-दत्त और सलमान खान की दोस्ती में मनमुटाव की खबरें आ रही थीं. लेकिन हाल ही में मुकेश अंबानी के गणपति उत्सव में दोनों दोस्तों को गले मिलते देखा गया. दोस्ती और मनमुटाव के किस्से पर संजय ने स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में कहा कि उनके और सलमान खान के बीच रिश्ते कभी खराब नहीं हुए थे. संजय दत्त ने अपने और सलमान की दोस्ती पर खुलकर बात करते हुए कहा , हमारे बीच सब सही है. सलमान मेरे भाई हैं और हमेशा रहेंगे. मैं उनसे प्यार करूता हूं. हम दोनों ही एक्टर्स है और अपने-अपने काम में बिजी हैं. लेकिन मीडिया ने इस बात का गलत मतलब निकाला. मुझे समझ नहीं आता कि लोग क्यों ऐसा सोचते हैं कि दोनों के बीच नाराजगी है. मैं सलमान से और सलमान मुझसे हर दिन नहीं मिल सकते. लेकिन हमारा प्यार और एक-दूसरे के लिए इज्जत हमेशा बनी रहेगी.

कंगना रनौत पर जरीना वहाब का हमला- कंगना को कभी बेटी नहीं माना

कंगना रनौत और आदित्य पंचोली के बीच बहुचर्चित विवाद पर अब आदित्य की पत्नी जरीना वहाब ने चुप्पी तोड़ी है. वेबसाइट पिंकविला से बात करते हुए जरीना ने कंगना के आरोपों को बेबुनियाद और झूठा बताया.जरीना ने इंटरव्यू में कहा, मैं कंगना को कैसे अपनी बेटी की तरह ट्रीट कर सकती हूं, जब मुझे पता है कि वह मेरे पति को डेट कर रही है. यह बहुत ही बेबुनियाद है. कंगना के बयानों के बारे में पढ़कर मुझे दुख हो रहा है. नेशनल चैनल पर कंगना कह रही हैं कि वह मेरे लिए मेरी बेटी सना की तरह है. यह क्या बकवास बातें हैं. मैं इतनी बेवकूफ नहीं हूं कि उसे अपनी बेटी मान लू. कंगना के उनके पास आकर मदद मांगने के बयान पर जरीना ने कहा, इसका तो सवाल ही पैदा नहीं होता. अगर वह मेरी पति को डेट कर रही है तो मेरे पास कैसे आएगी. बोलने वाले को भी अक्ल होनी चाहिए. मैं कंगना से कम ही मिली हूं और जब भी मिली हूं आदित्य के कहने पर ही मिली. मैं अपनी पर्सनल लाइफ अपनी बहनों से तक किसी से शेयर नहीं करती तो कंगना कौन है? क्या मैं आंखों में पट्टी डालकर दुनिया में घूमती हूं.

Box office के लिए हादसा साबित हुआ महीने का दूसरा हफ्ता, दो फिल्में 'धड़ाम'

लग रहा है इस शुक्रवार एक बार फिर बॉलीवुड दर्शकों को थि‍एटर तक लाने में नाकाम सा नजर आ रहर है. जानें क्या है इसकी वजह:

गैंगस्टर से नेता बने अरुण गवली की कहानी पर बेस्ड फिल्म डैडी ने शुक्रवार को ओपनिंग डे पर दर्शकों और क्रि‍टिक्स का मिला जुला रिस्पॉन्स र हा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 1.30 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है, तो कहीं फिल्म के 2.30 करोड़ रुपये कमाने की भी जानकारी है. इसके अलावा ये भी कहा जा रहा है कि फिल्म ने शनिवार को 2 करोड़ रुपये की कलेक्शन कर ली है और इस आंकड़े के बढ़ने की उम्मीद जताई जा रही है. इस तरह से ये फिल्म रिलीज के 2 दिनों में महज करीब 4 करोड़ रुपये का कलेक्शन ही कर पाई है. 1000 से ज़्यादा स्क्रींस पर रिलीज हुई इस फिल्म का बजट 20 करोड़ बताया जा रहा है. 8 सितंबर को रिलीज हुई फिल्मों की लिस्ट में डैडी के बाद दूसरी फिल्म सनी देओल स्टारर पोस्टर बॉयज है. सनी देओल और बॉबी देओल स्टारर इस फिल्म की कॉमेडी भी दर्शकों को गुदगुदाने में नाकाम नजर आ रही है. फिल्म केओपनिंग डे पर बेहद निराशाजनक फुटफॉल रहा है. यह फिल्म थ‍िएटर्स में पहले दिन केवल 15% भीड़ ही जुटा पाई. वहीं शनि‍वार को इस फिल्म ने 2.40 करोड़ की कमाई की. इस तरह दो दिन में फिल्म 4.15 करोड़ रु की कमाई ही कर पाई है.

 

फन्ने खान First look: 5 दिन 50 घंटे, अनिल कपूर ने फिल्म के लिए ऐसे की मेहनत

आने वाली फिल्म फन्ने खान में के लीड एक्टर अनिल कपूर का फर्स्ट लुक जारी हो गया है. अनिल कपूर इस फिल्म में सॉल्ट और पेपर लुक में नजर आएंगे. इस लुक के लिए अनिल कपूर ने जो किया है उसे जाकर शायद आप भी चौंक जाएं. फिल्म में इस लुक को अपनाने के लिए अनिल कपूर ने कड़ी मेहनत की है. आप ये जानकर हैरानी होगी कि इस फिल्म के लिए लुक को फाइनल करने के लिए उन्होंने हर रोज 5 दि‍नों तक 10-10 घंटे सैलून में बिताए हैं. और यकीन मानिए उनकी इस मेहनत का रिजल्ट वाकई शानदार है वे अपने इस नए सॉल्ट एंड पेपर लुक में बेमिसाल नजर आ रहे हैं. बॉलीवुड के सबसे फिटनेस फ्रीक कहे जाने वाले एक्टर अनिल कपूर ने इस फिल्म के लिए अपना वजन और भी कम किया है. अपने डेली फिटनेस रूटीन में कुछ बदलाव करने के बाद अनिल कपूर को अपने किरदार के मुताबिक शेप में आने के लिए 4 हफ्ते का समय लगा है.

टाइगर जिंदा है के सेट पर कटरीना ने खेला क्रिकेट, देखें VIDEO

कटरीना कैफ आजकल अबू धाबी में सलमान खान संग फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग कर रही हैं. सेट पर कटरीना ने अपनी टीम के साथ क्रिकेट भी खेला. शूटिंग के साथ-साथ सेट पर मस्ती भी होती रहती है. कुछ फ्री टाइम मिलते ही कटरीना भी क्रिकेट खेलने लगीं. उन्होंने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. कटरीना ने इस वीडियो का कैप्शन दिया है- मेरी अपनी क्रिकेट टीम (शॉट्स के लिए झूठी प्रशंसा भी सुनिए) सरफिंग हो गया, वॉलीबॉल भी खेल लिया... क्रिकेट? चल रहा है. इसके पहले कटरीना, सलमान और फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर लंच करने रेस्टोरेंट करने गए थे. अली ने वो तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें