scorecardresearch
 

हार्मोनल पीरियड से गुजर रही हैं कंगना की बहन, मना करने पर भी कर देती हैं tweet

रंगोली के ट्वीट्स पर कंगना ने कहा कि रंगोली मां बनने वाली हैं और उनका हार्मोनल पीरियड चल रहा है, इसलिए वह उनके मना करने पर भी ट्वीट करती रहती हैं.

कंगना रनोट और रंगोली चंदेल कंगना रनोट और रंगोली चंदेल

कंगना बेशक सोशल मीडिया पर नहीं हैं, लेकिन उनकी बहन रंगोली उनकी तरफ से हर बात का जवाब देने के लिए हमेशा तैयार रहती हैं. इस बारे में जब कंगना से सवाल किया गया, तो उनका जवाब था कि वह रंगोली से ऐसा करने को मना करती हैं, लेकिन वह मानती नहीं है. इसके पीछे जो वजह कंगना ने बताई, वह भी कम दिलचस्प नहीं है.

तो इस वजह से कंगना रनौत के बयानों पर चुप बैठे हैं रितिक रोशन!

दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान कंगना से पूछा गया था कि रंगोली के ट्वीट्स के बारे में उनका क्या कहना है. तब कंगना ने कहा,' उसने बहुत बुरा वक्त देखा है. कुछ समय पहले ही उसका मिसकैरेज हुआ था. मगर अब वो फिर मां बनने वाली है. नवंबर में हमारे घर एक नन्हा मेहमान आएगा. इसलिए इन दिनों वह काफी खुश है. उसका हार्मोनल पीरियड चल रहा है. इसलिए जब मैं उससे ट्वीट करने के लिए मना करती हूं, तो भी वो मेरी सुनती नहीं है. उसे जो सही लगता है, वो ट्वीट कर देती हैं.'

रितिक का बचाव करने वाली सिंगर को कंगना की बहन ने दिया जवाब

आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों से कंगना और रितिक के रिलेशनशिप्स को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बहस चल रही है. कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान रितिक और अपने रिलेशनशिप के बारे में कई खुलासे किए थे. इस पर कुछ फैंस ने जहां उन्हें बोल्ड, बिंदास और आत्मविश्वासी बताया, वहीं कुछ ने उनकी आलोचना की. कुछ लोगों का कहना था कि कंगना फिजूल की बातें करके पब्लिसिटी बटोर रही हैं.

कंगना ने बताई अपनी खौफ़नाक दास्तां, अनुराग बासु के यहां गुजारनी पड़ीं 15 रातें

आलोचना करने वालों में सिंगर सोना महापात्रा भी शामिल थीं. उन्हें टि्वटर पर कहा था कि कंगना बेकार की बातें कर रही हैं. इस पर रंगोली ने भी टि्वटर के जरिये ही उन्हें आड़े हाथ लिया था. रंगोली ने लिखा था, 'जब कोई अपने दिल की बातें कहता है, तो इसे सर्कस नहीं कहा जा सकता'. उन्होंने सोना महापात्रा को टैग करते हुए लिखा है कि वह महिला के नाम पर एक काला धब्बा हैं. रंगोली यहीं नहीं रुकी, उन्होंने ये भी कहा कि सिर्फ पब्लिसिटी पाने के लिए ऐसी कमेंट करना बेकार है. इससे सिर्फ दो मिनट का फेम मिलता है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें