scorecardresearch
 

कंगना रनौत पर जरीना वहाब का हमला- कंगना को कभी बेटी नहीं माना

कंगना रनौत के आरोपों पर आदित्य पंचोली की पत्नी जरीना वहाब ने कहा कि उनके आरोप बेबुनिया हैं.

कंगना रनौत-आदित्य पंचोली और जरीना वहाब कंगना रनौत-आदित्य पंचोली और जरीना वहाब

कंगना रनौत और आदित्य पंचोली के बीच बहुचर्चित विवाद पर अब आदित्य की पत्नी जरीना वहाब ने चुप्पी तोड़ी है. वेबसाइट पिंकविला से बात करते हुए जरीना ने कंगना के आरोपों को बेबुनियाद और झूठा बताया.

जरीना ने इंटरव्यू में कहा, मैं कंगना को कैसे अपनी बेटी की तरह ट्रीट कर सकती हूं, जब मुझे पता है कि वह मेरे पति को डेट कर रही है. यह बहुत ही बेबुनियाद है. कंगना के बयानों के बारे में पढ़कर मुझे दुख हो रहा है. नेशनल चैनल पर कंगना कह रही हैं कि वह मेरे लिए मेरी बेटी सना की तरह है. यह क्या बकवास बातें हैं. मैं इतनी बेवकूफ नहीं हूं कि उसे अपनी बेटी मान लू.

कंगना के उनके पास आकर मदद मांगने के बयान पर जरीना ने कहा, इसका तो सवाल ही पैदा नहीं होता. अगर वह मेरी पति को डेट कर रही है तो मेरे पास कैसे आएगी. बोलने वाले को भी अक्ल होनी चाहिए. मैं कंगना से कम ही मिली हूं और जब भी मिली हूं आदित्य के कहने पर ही मिली. मैं अपनी पर्सनल लाइफ अपनी बहनों से तक किसी से शेयर नहीं करती तो कंगना कौन है? क्या मैं आंखों में पट्टी डालकर दुनिया में घूमती हूं.

रितिक का बचाव करने वाली सिंगर को कंगना की बहन ने दिया जवाब

जरीना ने कहा, अगर मैं भी कंगना की तरह बोलने लग जाऊं तो उसमें और मुझमें क्या फर्क रह जाएगा. कंगना आज करियर में अच्छे मुकाम पर है, उसे डिगनिटी के साथ रहना चाहिए. लेकिन कंगना ने इंडस्ट्री में अपनी पोजिशन का इस्तेमाल गलत तरीके से किया है. कंगना अपनी मर्जी की मालिक है. मैंने आज तक किसी का बुरी नहीं चाहा.

उन्होंने कहा कि मैं इस तरह के बयानों पर अपनी टिप्पणी देने से बचती हूं. मैं किसी के बारे में नेगेटिव नहीं बोलना चाहती. कंगना को फिल्म प्रमोशन के दौरान ऐसी बातें नहीं करनी चाहिए. पुरानी बातों को अभी करने का कोई मतलब नहीं है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें