scorecardresearch
 

शो बंद करने का दर्शकों ने किया विरोध, फिर लौटेगा कुछ रंग प्यार के ऐसे भी

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी का सीजन-2 इसी महीने से शुरू हो सकता है.

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी कुछ रंग प्यार के ऐसे भी

टीवी का कोई शो बंद हो और दर्शक उसे फिर से शुरू करने के लिए अभियान ही शुरू कर दें, ऐसा कम होता है. मगर टीवी के पॉपुलर शो कुछ रंग प्यार के ऐसे भी के लिए ऐसा ही हुआ. इसका नतीजा ये है कि अब शो अपने सीजन-2 के साथ फिर शुरू हो रहा है.

हाल ही में इस शो के मुख्य कलाकार शाहिर शेख और एरिका फर्नांडिस ने इसका पहला प्रोमो ट्वीटर पर शेयर किया है. इसी महीने ये शो फिर से शुरू हो सकता है. इस बार इस शो एंट्री पहले से भी ज्यादा धमाकेदार होने वाली है. इस प्रोमो को देखकर तो यही लगता है कि इस बार रोमांस और ड्रामा पहले सीजन से भी दोगुना होगा.

 

प्रोमो देखकर लग रहा है कि इस बार बिजनेस टायकून बने देव दीक्षित परफेक्ट होममेकर के रोल में होंगे. जबकि सोनाक्षी पूरी तरह वर्किंग वुमन के किरदार में होंगी.इसे देखकर तो ये भी लग रहा है कि कहीं इस शो के सीजन-2 में बॉलीवुड फिल्म की एंड का को तो फॉलो करने की कोशिश नहीं की जा रही.

वैसे बता दें कि बीते दिनों अमिताभ बच्चन के रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति को शेड्यूल करने के लिए पॉपुलर टीवी शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' को ऑफ एयर किया गया था. इसका लास्ट एपिसोड 25 अगस्त को दिखाया गया था. हालांकि पहले इसकी जगह टीवी शो 'बेहद' को ऑफ एयर किया जा रहा था, लेकिन बाद में 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' को बंद करने का फैसला लिया गया. जबकि बेहद को आगे बढ़ाया गया.

लेकिन इसके बाद सामने आया कि दर्शकों ने कुछ रंग प्यार के ऐसे भी को बंद करने का विरोध किया कर रहे हैं. आशी कुमार नाम के शख्स ने ट्विटर पर एक पिटीशन शुरू की. इस पर दो दिन में पांच हजार लोगों ने इस साइन किए.

लगता है शो के मेकर्स पर इसी से शो को फिर से शुरू करने का दबाव बना और अब बस कुछ ही दिन में एक नये अंदाज में शो फिर से आपके सामने होगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें