scorecardresearch
 

तो क्या इस हॉलीवुड फिल्म के लिए प्रियंका चोपड़ा ने सलमान की भारत को कहा ना?

क्र‍िस प्रैट के साथ अहम रोल में प्रियंका चोपड़ा, साइन की बड़ी हॉलीवुड फिल्म. क्या इसलिए छोड़ी सलमान की 'भारत'.

प्रियंका चोपड़ा और सलमान खान प्रियंका चोपड़ा और सलमान खान

सलमान खान की फिल्म भारत से बाहर होने का फैसला प्रियंका चोपड़ा ने क्यों लिया? इसे लेकर तमाम तरह की वजह भी सामने आईं. लेकिन अब लेटेस्ट गॉसिप ये छाया हुआ है कि प्रियंका ने हॉलीवुड एक्टर क्रि‍स प्रैट की फिल्म साइन करने के चलते सलमान की फिल्म भारत को ड्रॉप कर दिया.

प्रियंका ने जाने-माने एक्टर क्रि‍स प्रैट की फिल्म 'काउबॉय निन्जा वाइकिंग' को साइन कर लिया है. प्रियंका इस फिल्म में क्रिस प्रैट की लवर की भूमिका में नजर आएंगी. वेबसाइट 'वेराइटी डॉट कॉम' के मुताबिक, यूनिवर्सल के बड़े बजट वाली फिल्म में प्रियंका और प्रैट की केमिस्ट्री दिखाई देगी. वैसे प्रियंका फरहान अख्तर की फिल्म "स्काई इज पिंक" में भी नजर आने वाली हैं.

प्रियंका-निक की शादी का ट्विटर पर बना मजाक, फनी Memes वायरल

प्रियंका का हॉलीवुड के इस बड़े प्रोजेक्ट को साइन करना ही बॉलीवुड फिल्म भारत से उनके बाहर होने की एक वजह बताई जा रही है. इसके अलावा इस बारे में ये भी कयास लगाए गए कि शायद प्र‍ियंका ने निक से शादी के प्लान के चलते सलमान की फिल्म छोड़ी है.

प्र‍ियंका के फिल्म छोड़ने पर बोले सलीम खान, 'कोई भी आ जाएगा उसकी जगह'

एक बार फिर हॉलीवुड में अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार प्रियंका अपनी होम कंट्री के प्रोजेक्ट्स को दरकिनार करती जा रही हैं. बैक टू बैक हॉलीवुड फिल्मों में उनकी मौजूदगी देखने को मिल रही है. 'क्वांटिको' से चर्चित हुईं प्रियंका हाल ही में 'ए किड लाइक जेक' में नजर आईं. इसमें जिम पार्सन्स और क्लेयर डेन्स भी थे.

इससे पहले प्रियंका 'बेवॉच' में ड्वेन जॉनसन के साथ नजर आई थीं. प्रियंका जल्द ही रोमांटिक फिल्म 'इजन्ट इट रोमांटिक' में रेबेल विल्सन के साथ दिखेंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें